IND vs BAN: हम भारतीय टीम की स्पिन और तेज गेंदबाजी खेलने के लिए तैयार हैं- मोमिनुल हक

 मोमिनुल हक
मोमिनुल हक

भारत के खिलाफ इंदौर टेस्ट से पहले बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी टीम भारतीय तेज और स्पिन गेंदबाजी आक्रमण का सामना करने के लिए तैयार है। उन्होंने इसे अपनी उपयोगिता साबित करने का मौका बताया। उन्होंने भारत जैसी नम्बर एक टीम के खिलाफ खेलकर खुद की ताकत का आकलन करने की बात कही।

बांग्लादेश के कप्तान ने कहा कि जब आप विश्व की नम्बर एक टीम के खिलाफ खेलते हो जिसके तीनों विभाग मजबूत हों, यह आपके लिए एक अवसर होता है। आप अच्छा करते हो तो एक मौका बनता है। हमारे ऊपर मैच जीतने का दबाव या उम्मीद जैसी कोई बात नहीं है, हम इस टेस्ट मैच में श्रेष्ठ क्रिकेट खेलने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें: पहले टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण कब, कहाँ और कैसे देखें

आगे मोमिनुल ने कहा कि मैं हमेशा आज की सोचता हूँ, कल और आने वाले कल के बारे में मैं नहीं सोचता। भारतीय टीम ऐसी है, जो आपको अलग-अलग तरीके से चुनौती दे सकती है। आप नहीं कह सकते कि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका को सिर्फ स्पिन गेंदबाजी से चुनौती दी, वे हमारे साथ भी ऐसा कर सकते हैं लेकिन हम उनके स्पिन और तेज गेंदबाजी, दोनों आक्रमणों का सामना करने के लिए तैयार हैं। हमारे लिए यह काफी मुश्किल होगा लेकिन इसकी तैयारी कर रहे हैं।

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच गुरुवार से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शुरू होगा। बांग्लादेश की टीम शाकिब अल हसन के बिना आधी नजर आती है। हालांकि उन्होंने टी20 सीरीज का पहला मैच भारत को हराया था लेकिन आगे दोनों मैचों में टीम इंडिया में उन्हें हराकर सीरीज पर कब्जा जमाया था। टेस्ट मैच में टीम इंडिया का सामना करना उनके लिए आसान नहीं होगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma