Create
Notifications

भारत की शर्मनाक हार के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़, रोहित शर्मा को नहीं खिलाने को लेकर भी फूटा गुस्सा

भारतीय टीम का प्रदर्शन पहले टी20 में काफी ज्यादा खराब रहा
भारतीय टीम का प्रदर्शन पहले टी20 में काफी ज्यादा खराब रहा
Narender

इंग्लैंड (England Team) के खिलाफ 5 मैचों की शुरुआत भारतीय टीम (Indian Team) के लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। पहले टी20 में इंग्लैंड ने भारत को 7 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए 1-0 की बढ़त हासिल की। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 124-7 का स्कोर ही बना पाई थी, जिसे इंग्लैंड ने आसानी से 15.3 ओवरों में ही हासिल कर लिया।

भारतीय टीम ने इस मैच में रोहित शर्मा को नहीं खिलाया और उन्हें आराम दिया गया। उनकी कमी टीम को काफी ज्यादा खलती हुई दिखाई दी। पहले टी20 में भारतीय टीम की करारी हार और रोहित शर्मा को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं।

आइए नजर डालते हैं भारत और इंग्लैंड के बीच मैच को लेकर क्या कहा गया:

(भारतीय टीम को आउटप्ले किया गया। मोर्गन ने पिच को सही से पढ़ा और पहले गेंदबाजी करने का बिल्कुल सही फैसला लिया। सबसे अहम बात गेंदबाजों ने भारत को 124 रनों पर रोका। विराट कोहली - शास्त्री को इसे ठीक करना होगा और शायद रोहित शर्मा को खिलाना इसका जवाब हो सकता है।)

(मैं यह कहना चाहूंगा। भारतीय टीम विराट कोहली के बिना बेहतर टी20 टीम हो सकती है। सूर्यकुमार यादव को मौका देना चाहिए और अय्यर को तीसरे नंबर पर प्रमोट करना चाहिए। रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी करनी चाहिए यह कहने की जरूरत नहीं है)

(एक टी20 खत्म और 4 मैच रह गए हैं। इंग्लैंड ने आसानी से मैच को जीत लिया, लेकिन सीरीज कोई भी जीत सकता है। हिटमैन को पहले दो मैचों के लिए रेस्ट दिया गया, अब देखना होगा कि हम उन्हें अगले मैच में खेलते हुए देखेंगे।)

(विराट कोहली का इंटरनेशनल क्रिकेट में 28वां का डक (12 टेस्ट , 13 टेस्ट और 3 टी20) और यह उनका लगातार दूसरा और पिछली 5 पारियों में तीसरा डक है। कोहली ने पिछली 37 पारियों में कोई शतक नहीं लगाया है। उनका आखिरी शतक बांग्लादेश के खिलाफ 23 नवंबर को आया था। वो काफी ज्यादा ओवररेटिड हैं।

(मुंबई इंडियंस की टीम भारचीय टीम से बेहतर टी20 टीम है)

(अगर खराब टीम सिलेक्शन काफी नहीं था, भारत ने बल्ले और गेंद के साथ और भी खराब किया। आप रोहित शर्मा को ड्रॉप नहीं कर सकते हैं)

(इंग्लैंड ने शानदार गेंदबाजी की। भारत के पास सटीक गेंदबाजी और रफ्तार का कोई जवाब नहीं था। ऐसी गति को काफी समय बाद दखकर काफी अच्छा लगा। एक बार फिर साबित हुआ रोहित शर्मा के बिना वाइट बॉल क्रिकेट में भारतीय टीम काफी साधारण नजर आई।)

(रोहित शर्मा को पहले दो मैचों के लिए आराम दिया गया। हमें अगर सीरीज में वापसी करनी है, तो अगले तीन मैचों के लिए कोहली को रेस्ट देना चाहिए। भारतीय टीम पूरी तरह क्लूलेस नजर आई।)


Edited by Narender

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...