Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

इशान किशन के धमाकेदार डेब्यू और कोहली की शानदार पारी को लेकर ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब 

India v England - 2nd T20 International
India v England - 2nd T20 International
Narender
ANALYST
Modified 14 Mar 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Team) ने इंग्लैंड (England Team) को अहमदाबाद में हुए दूसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है। भारतीय टीम ने इस मैच में इशान किशन और सूर्यकुमार यादव के रूप में दो खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका दिया। इस मैच में इशान किशान ने जबरदस्त अर्धशतकीय पारी खेलते हुए भारत को शानदार शुरुआत दिलाई।

किशन (32 गेंदों में 56 रन) के अलावा कप्तान कोहली (49 गेंदों में 73* रन) ने नाबाद अर्धशतक, ऋषभ पंत (13 गेंदों में 26 रन) की तेज पारी और गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। यह भारत की जीत का अहम कारण भी रहा। इशान किशन को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

(झारखंड के युवा कीपर बल्लेबाज को बल्लेबाजी के लिए ऊपर भेजा गया और उन्होंने अपनी काबिलियत को साबित किया। यह पहले भी हुआ है। इशान किशन की फीयरलेसनेस और अटैकिंग बल्लेबाजी देखकर अच्छा लगा)

(युवा इशान किशन ने क्या पारी खेली। यंगस्टर ऐसे ही खेलते रहिए, निश्चित ही उनका भविष्य अच्छा लग रहा है। ऑल द बेस्ट #specialtalent)

(इशान किशन के लिए क्या ड्रीम डेब्यू रहा है। आईपीएल में युवा उम्र में खेलने का यह फायदा रहता है कि आपकों हालातों का अंदाजा हो जाता है और आप अपने आपको एक्सप्रेस कर सकते हैं। कप्तान कोहली भी अपनी क्लास में वापसी की है)

(इशान किशन ने 32 गेंदों में 56 रन बनाए। हमने आज क्या देखा है। मैं यह कह सकती हूं कि हम इस य़ुवा खिलाड़ी के धमाकेदार डेब्यू के बारे में लंबे समय तक बात करेंगे। क्या बल्लेबाज हैं और साथ ही में उन्हें कोहली के साथ बल्लेबाजी करते हुए देखकर मजा आया)

Advertisement

(इशान किशन ने काफी अच्छी पारी खेली)

(एक बार फिर रन चेस के समय में नाबाद रहते हुए भारत को जीत दिलाई)

(जी हां, आई कैचिंग परफॉर्मेंस जरूर बल्लेबाजों की तरफ से आया। इशान, विराट और पंत। हालांकि हमें हमारे गेंदबाजों का मैच विनिंग इम्पैक्ट को नहीं भूलना चाहिए। खासकर शार्दुल और वॉशिंगटन। रॉय, स्टोक्स, बेयरस्टो और मोर्गन के विकेट वो भी 7 रन की इकॉनमी से)

Advertisement

(मैंने पहले ही कहा था कि मुंबई इंडियंस, भारत से बेहतर है। इशान किशन का क्या डेब्यू रहा)

(फॉर्म टेंपरेरी है, लेकिन क्लास परमानेंट है और आज की पारी कोहली की रनचेस के दौरान एक और मास्टरक्लास थी। इकलौते खिलाड़ी जिन्होंने 3000+ टी20I रन और तीनों फॉर्मेट में 50 से ऊपर का औसत है)

Published 14 Mar 2021, 23:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now