Create

भारत की करारी हार के बीच दिग्गज खिलाड़ी की हुई जमकर आलोचना, कोहली को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़

भारतीय टीम को तीसरे टी20 में मिली करारी शिकस्त
भारतीय टीम को तीसरे टी20 में मिली करारी शिकस्त
Narender

इंग्लैंड (England Team) ने भारत (Indian Team) को तीसरे टी20 मुकाबले में 8 विकेट से हराया और सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली। भारतीय टीम ने कप्तान विराट कोहली की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी की बदौलत सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया, लेकिन अंत में वो काफी नहीं रहा और टीम को हार का सामना करना पड़ा।

भारतीय गेंदबाजों ने काफी निराश किया और वो इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशानी में डाल नहीं पाए। इस बीच दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन जरूर फैंस के निशाने पर आया और उनकी काफी आलोचना भी हो रही है।

(विराट कोहली की यह मास्टरक्लास थी। अगर आप युवा खिलाड़ी है तो इस इनिंग को बार-बार देखिए और अपने साथ नोटबुक-पेन भी रखिएगा)

(इंग्लैंड ने काफी अच्छा खेला। भारत को अब कमबैक करना चाहिए)

(इंग्लैंड ने भारत को आसानी से हराते हुए 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। कोहली एक समय 28 गेंदों में 29 रन बनाकर खेल रहे थे और इसी वजह से भारत इस मैच को हारा। सेल्फलेस बटलर ने 26 गेंदों में अर्धशतक लगाया। इंग्लैंड ने 158 रन बनाकर चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत के 158 के स्कोर को ट्रिब्यूट दिया)

(ऐसा लग रहा है भारत में होने टी20 वर्ल्ड कप को वो ही टीम जीतेगी जो टॉस में काफी ज्यादा अच्छा हो)

(विराट कोहली की यह पारी GOAT थी)

(जसप्रीत बुमराह और जडेजा की गैरमौजूदगी में 156 का स्कोर काफी नहीं था और वो भी खासकर इंग्लैंड की वाइट बॉल टीम के खिलाफ। हालांकि बटलर ने जो पारी खेली वो शानदार थी। इसी वजह से उन्हें इतना ज्यादा रेट किया जाता है। चौथे मैच के बाद स्कोरलाइन 2-2 होगा)

(Scam 92 के प्रॉड्यूसर अगर सीक्वल बनाने का प्लान कर रहे हैं, तो उन्हें युजवेंद्र चहल के ऊपर स्कैम 2020 बनाना चाहिए। इसकी कहानी होगी कि कैसे एक साधारण लेग स्पिनर को इतना हाइप दिया गया और वो इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट्स करने में मास्टर हो गए)


Edited by Narender

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...