Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND v NZ , मैच प्रीव्यू: दूसरे टी20 मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें ?

SENIOR ANALYST
प्रीव्यू
Modified 20 Dec 2019, 21:25 IST

Enter caption

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार को ऑकलैंड में खेला जाएगा। भारतीय टीम पहला मुकाबला बुरी तरह से हार चुकी है, ऐसे में दूसरे मैच में वो वापसी की जोरदार कोशिश करेगी। वहीं न्यूजीलैंड की अगर बात करें तो पहला मैच जीतने के बाद उनके हौसले बुलंद होंगे और उसी लय को वो ऑकलैंड में भी बरकरार रखना चाहेंगे।

भारतीय टीम की अगर बात करें तो पहले मैच में टीम ने किसी भी विभाग में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग हर जगह खिलाड़ियों से लचर प्रदर्शन देखने को मिला। पहले मैच की हार को देखते हुए टीम में कुछ बदलाव भी हो सकते हैं। विजय शंकर की जगह कुलदीप यादव और खलील अहमद की जगह सिद्धार्थ कौल को मौका दिया जा सकता है। इसके अलावा दिनेश कार्तिक की जगह केदार जाधव भी अंतिम एकादश का हिस्सा हो सकते हैं। ऑकलैंड का मैदान काफी छोटा है और यहां पर बड़ा स्कोर बनने की संभावनाएं काफी ज्यादा हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि रोहित शर्मा का चलना टीम के लिए बेहद जरूरी होगा।

न्यूजीलैंड की अगर बात करें तो उनकी टीम में बदलाव की गुंजाइश कम ही है। जिस तरह से उन्होंने पहला मैच जीता है, उसकी वजह से टीम में छेड़छाड़ की संभावना काफी कम है। हालांकि जेम्स नीशम को शायद मौका दिया जा सकता है। नीशम एक आक्रामक खिलाड़ी हैं और अकेले दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं। कुल मिलाकर दूसरा टी20 मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

प्रसारण

मैच का सीधा प्रसारण बुधवार दोपहर 11 बजकर 30 मिनट से अंग्रेजी में स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्टार स्पोर्ट्स 3 पर किया जाएगा। मोबाइल आप पर आप हॉटस्टार एप पर जाकर भी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का सीधा प्रसारण होगा।

Get Cricket News In Hindi Here

Published 07 Feb 2019, 19:16 IST
Advertisement
Fetching more content...