Create

IND vs NZ: पांचवां वनडे मैच जीतने के बाद चहल से भागते नज़र आये एमएस धोनी

Enter caption
विनय प्रताप

भारतीय टीम की न्यूजीलैंड दौरे पर पांच वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी एकदिवसीय मैच में जीत शानदार रही। 3-1 से आगे चल रही भारतीय टीम ने इस मैच में मुश्किल परिस्थितियों से उबरते हुए मेजबान टीम को 35 रनों से हराकर सीरीज 4-1 से जीत ली। इस जीत के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आए और अपने अंदाज में मैदान पर जश्न मनाते दिखे। इस दौरान टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी बीच मैदान में दौड़ते नजर आए जिसने सबका ध्यान खींच लिया।

इस जीत से उत्साहित टीम इंडिया के खिलाड़ी ट्रॉफी लेने के बाद मौज मस्ती मजे के मूड में नज़र आये। वहीं कुछ खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ तस्वीरें ले रहे थे। तभी अचानक एमएस धोनी मैदान के बाहर तेजी से भागते हुए दिखाई दिए। जब इस चीज़ ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया तब उनकी समझ में आया कि युजवेंद्र चहल, धोनी को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। मगर धोनी तेजी से पवेलियन की ओर चले गए और चहल के हाथ नहीं आ सके। चहल ने भी बीच मैदान में उन्हें पकड़ने की कोशिश छोड़ दी।

चहल दरअसल अपने नए शो 'चहल टीवी' के लिए धोनी का इंटरव्यू करना चाहते थे। इन दिनों चहल बीसीसीआई टीवी के लिए ‘चहल टीवी’ नाम का शो करते हैं जिसमें मैच के बाद चहल खिलाड़ियों का इंटरव्यू करते हैं। चहल ने इस मैच के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा से अपने टीवी शो के लिए बात की। इसके बाद चहल धोनी से भी अपने शो के लिए बात करना चाहते थे, लेकिन धोनी भाग खड़े हुए।

धोनी की यह भागदौड़ वहां खड़ी कमेंट्री टीम के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जो उस वक्त भारतीय टीम की जीत की चर्चा कर रही थी। इस चर्चा में सुनील गावस्कर के साथ मयंती लैंगर बातचीत कर रहीं थीं जबकि कैमरा उन खिलाड़ियों की ओर था जो जीत की ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचा रहे थे।

ये मैच जीतना इसलिए भी खास रहा क्योंकि एक समय भारतीय टीम की हालत काफी खराब थी। टीम ने पहले 10 ओवर तक केवल 18 रनों पर चार अहम विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद अंबाती रायडू और हार्दिक पांड्या की बेहतरीन पारी के दम टीम इंडिया ने पहले 252 रनों का स्कोर बनाया और उसके बाद बढ़िया गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड को 217 रनों पर समेट कर यह मैच जीत लिया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने पहली बार टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड में किसी भी सीरीज में 4 मैच जीते।

Get Cricket News In Hindi Here


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...