IND vs NZ: दूसरे टी20 में भारतीय टीम की शानदार जीत पर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption

भारत ने ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 158/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने सिर्फ तीन विकेट खोकर 19वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। क्रुणाल पांड्या (3/28) को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

आइए जानते हैं भारत की इस शानदार जीत पर किसने क्या कहा:

एक यूजर ने लिखा कि भारत ने ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के ऊपर जीत हासिल की। ऋषभ पंत और रोहित शर्मा को रन बनाते देख अच्छा लगा। उम्मीद है कि आखिरी मैच में शिखर धवन भी ज्यादा से ज्यादा रन बनाएंगे।

एम एस धोनी के फैंस ऑकलैंड में भी काफी संख्या में मौजूद थे और एक यूजर ने इसको लेकर ट्वीट किया कि भारत या विदेशों में, ऑस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड और मेलबर्न या फिर ऑकलैंड में हर जगह धोनी के फैंस मौजूद हैं।

दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने लिखा कि दोनों ही टीमें वहीं थी, जिन्होंने वेलिंग्टन में खेला था लेकिन यहां का परिणाम बिल्कुल अलग रहा। इससे पता चलता है कि जल्द विकेट निकालने की अहमयित क्या होती है।

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा कि भारतीय गेंदबाजों ने आज बेहतरीन गेंदबाजी की और बल्लेबाजों के लिए काम आसान कर दिया। 10 फरवरी को एक बेहतरीन निर्णायक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

तेज गेंदबाज इरफान पठान ने इस मैच में भारतीय गेंदबाजों की तारीफ की और कहा कि गेंदबाजों ने फुल लेंथ की गेंदबाजी की। इसका उन्हें फायदा भी मिला।

रोहित शर्मा की 50 रनों की ताबड़तोड़ पारी को लेकर एक यूजर ने लिखा कि हम रोहित की पारी से काफी खुश हैं। जिस तरह से उन्होंने शुरुआत की वो देखकर काफी अच्छा लगा। आशा करते हैं आप इसी तरह बल्लेबाजी करते रहें।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now