Create
Notifications

IND vs SA: विराट कोहली ने सीरीज में क्लीन स्वीप करने की उम्मीद जताई

 विराट कोहली
विराट कोहली
Naveen Sharma
visit

पुणे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को बड़े अंतर से हराने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रांची में होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट में भी जीत दर्ज करने की बात कही। कोहली ने सीरीज में क्लीन स्वीप करने की इच्छा जताई। पहले दोनों टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी तगड़ा रहा है।

विराट कोहली ने कहा कि टेस्ट चैम्पियनशिप को बड़े नजरिये दे देखा जाए तो हर एक मैच काफी मायने रखता है। फिर चाहे मैच खुद के घर में हो या बाहर हो। कोहली ने कहा कि हम हर मैच में अच्छा करने का प्रयास करते हुए अपने पाँव पीछे नहीं हटाएँगे। कोई भी आराम नहीं करेगा। हम अंतिम टेस्ट मैच जीतकर क्लीन स्वीप करना चाहेंगे और यह गारंटी है। अजिंक्य रहाणे के साथ 178 रन की साझेदारी के बारे में बात करते हुए कोहली ने कहा कि वे उनके साथ बल्लेबाजी करते हुए एन्जॉय करते हैं और साझेदारी मैच को आगे लेकर गई। सुबह के समय नई गेंद का सामना करना होता है और हमें ऐसा करके गर्व महसूस होता है।

यह भी पढ़ें: कंधे में चोट की वजह से केशव महाराज तीसरे टेस्ट से बाहर हुए

आगे भारतीय कोहली ने कहा कि जब चीजें गलत दिशा में जा रही होती है, तब मैं और रहाणे एक-दूसरे को फीडबैक देने का काम करते रहते हैं। भारतीय कप्तान ने रविचंद्रन अश्विन, रिद्धिमान साहा की भी तारीफ की और उनके प्रदर्शन को काफी अच्छा बताया।

गौरतलब है कि दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को एक पारी और 137 रन से हराकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया। टीम इंडिया ने 2-0 की अजेय बढ़त प्राप्त कर ली है। तीसरा मुकाबला रांची में खेला जाएगा, इसमें अभी छह दिन का समय है। देखना होगा अगले मैच में दोनों टीमों का प्रदर्शन कैसा रहेगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now