IND vs WI: पहले टी20 मैच का सीधा प्रसारण कब, कहां और कैसे देखें

 भारतीय टीम
भारतीय टीम

बांग्लादेश के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। वेस्टइंडीज की टीम भी पिछले कुछ समय से भारत में ही है। अफगानिस्तान के खिलाफ लखनऊ में खेलने के बाद वे भारतीय टीम के खिलाफ खेलने के लिए आए हैं। किरोन पोलार्ड की टीम भारत के खिलाफ कुछ नई रणनीति के तहत मैदान पर उतरने के बारे में सोचेगी।

भारतीय टीम में विराट कोहली की वापसी से ज्यादा मजबूती आई है। चोटिल शिखर धवन के बाहर होने के बाद ओपनर स्लॉट पर केएल राहुलको खिलाया जाएगा, इससे टीम का संतुलन भी बरकरार रहेगा। विंडीज टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में पराजय का सामना करना पड़ा था। वे आंद्रे रसेल, सुनील नरेन जैसे कुछ अहम खिलाड़ियों के बगैर ही खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तीन दिग्गज खिलाड़ी इस बार आईपीएल में नहीं खेलेंगे

भारतीय टीम की कोशिश यही रहेगी कि पहले मुकाबले को जीतकर सीरीज में बढ़त बनाई जाई। पिछड़ने के बाद सीरीज में वेस्टइंडीज के लिए मौके कम हो जाएंगे। विराट कोहली और रवि शास्त्री के दिमाग में यह योजना होगी।

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच गेंदबाजों के लिए मददगार होती है। आईपीएल के पिछले सीजन में यहाँ पर कुछ बड़े स्कोर भी देखने को मिलेगा। मौसम साफ़ रहने का अनुमान है और ठंडा रहेगा।

मैच का सीधा प्रसारण

मुकाबले का सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देखा जा सकेगा। हॉटस्टार एप्प इस्तेमाल करने वाले यूजर उसको वहां देख सकते हैं। जियो टीवी पर भी मुकाबला देखा जा सकेगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma