Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs WI: तीसरे वनडे के लिए भारत और वेस्टइंडीज की संभावित एकादश

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
प्रीव्यू
Published 22 Dec 2019, 10:08 IST
22 Dec 2019, 10:08 IST

 विराट कोहली-किरोन पोलार्ड
विराट कोहली-किरोन पोलार्ड

भारतीय टीम ने दूसरे वनडे में विशाखापट्टनम की धरती पर वेस्टइंडीज को हराया और अब सीरीज जीतने के लिए तीसरे मैच के लिए मैदान पर उतरेगी, यह मैच कटक में रविवार को खेला जाएगा। कटक में काफी समय बाद कोई मैच हो रहा है। दो साल से ज्यादा समय पहले यहाँ मैच हुआ था। पोलार्ड की टीम अच्छी लय में है लेकिन विशाल स्कोर का पीछा करते हुए उन्हें दूसरे वनडे में हार का सामना करना पड़ा था।

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल अच्छा काम कर रहे हैं। इनके अलावा विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के साथ ऋषभ पन्त की लय में हैं। देखा जाए, तो बल्लेबाजी में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। कुलदीप यादव के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण युजवेंद्र चहल को इस बार भी मौका नहीं मिलेगा। दीपक चाहर चोटिल होकर बाहर हुए हैं इसलिए नवदीप सैनी को वनडे डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़ें:तीसरे वनडे मैच का सीधा प्रसारण कब, कहाँ और कैसे देखें

मेहमान टीम वेस्टइंडीज के लिए शाई होप और एविन लुईस ने ओपनिंग स्लॉट में अच्छा प्रदर्शन किया है। उनकी समस्या मध्यक्रम है। इस स्थान पर बल्लेबाज बेहतर खेल दिखाने में नाकाम रहे हैं, खासकर पिछले मैच में यह देखा गया था। गेंदबाजी में वेस्टइंडीज के पास कुछ शेल्डन कोट्रेल, कीमो पॉल और खारे पिएरे खेल सकते हैं। हालांकि पिएरे की जगह हेडन वॉल्श जूनियर भी टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित एकादश

भारत: रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर ऋषभ पन्त, केदार जाधव, रविन्द्र जडेजा, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी।

वेस्टइंडीज: शाई होप, एविन लुईस, शिमरोन हेटमायर, निकोल्स पूरन, रोस्टन चेज, किरोन पोलार्ड, जेसन होल्डर, कीमो पॉल, अल्जारी जोसेफ, शेल्डन कोट्रेल, खारे पिएरे/हेडन वॉल्श जूनियर।

Modified 22 Dec 2019, 10:08 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...