Create
Notifications

IND vs WI: तीसरे टी20 मैच के लिए दोनों देशों की संभावित प्लेइंग इलेवन

 रोहित शर्मा और दीपक चाहर
रोहित शर्मा और दीपक चाहर
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 11 Dec 2019
न्यूज़

भारत और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में तीसरा टी20 मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के पास मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने का सुनहरा अवसर रहेगा। भारत और विंडीज की टीमों ने अब तक एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी है, ऐसे में दोनों ही टीमों के कप्तान मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर जाना चाहेंगे।

भारत के लिए ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की बल्लेबाजी एक समस्या रही है। पिछले दोनों मैचों में उनका बल्ला खामोश रहा है लेकिन वे एक बार फिर खेलते हुए दिखेंगे। विराट कोहली, केएल राहुल और शिवम दुबे भी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम में रविचन्द्रन अश्विन या मोहम्मद शमी में से कोई एक खेल सकता है। वॉशिंगटन सुंदर ऑल राउंडर के तौर पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। देखा जाए, तो एक या दो बदलाव टीम में हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: तीसरे टी20 मैच का सीधा प्रसारण कब, कहां और कैसे देखें

वेस्टइंडीज की टीम में ओपनर बल्लेबाज लेंडल सिमंस और एविन लुईस दोनों अच्छा खेल रहे हैं। ख़ास बात यह भी है कि आईपीएल में मुंबई के लिए खेलने की वजह से उन्हें वानखेड़े स्टेडियम की पिच और अन्य चीजों की जानकारी है। शिमरोन हेटमायर और निकोलस पूरन भी अच्छा खेलने में सक्षम हैं। गेंदबाजी में कोट्रेल और विलियम्स के अलावा हेडन जूनियर वॉल्श ने बेहतर किया है। वेस्टइंडीज की टीम में कोई बदलाव शायद नहीं होगा।

दोनों देशों की संभावित एकादश

भारत: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पन्त, शिवम दुबे, रविन्द्र जडेजा/मोहम्मद शमी, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल।

वेस्टइंडीज: लेंडल सिमंस, एविन लुईस, ब्रेंडन किंग, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन, किरोन पोलार्ड, जेसन होल्डर, शेल्डन कोट्रेल, केसरिक विलियम्स, खारे पिएरे, हेडन वॉल्श जूनियर।

Published 11 Dec 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now