Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कीवी बल्लेबाजों से भारतीय गेंदबाजों को बचना होगा

varsha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:06 IST

kane williamson and ross taylor

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व की सभी बड़ी टीमों को यह संदेश दे दिया है कि वे वर्ल्ड कप 2019 के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चार मैचों की टेस्ट मैच सीरीज में 2-1 अपने नाम की। तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी भारत ने 2-1 से ऑस्ट्रेलियाई टीम को पराजित किया। भले ही T20 सीरीज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1-1 से ड्रॉ रही। लेकिन देखा जाए तो ओवरऑल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई ये सीरीज भारत के ही नाम रही।

भारत के सामने अब अगली चुनौती न्यूज़ीलैंड टीम पेश करने वाली है। 23 जनवरी से शुरू हो रहे भारत-न्यूज़ीलैंड सीरीज में पांच एकदिवसीय मुकाबले और तीन टी-20 मुकाबले होने वाले हैं, जो न्यूज़ीलैंड में खेले जाएंगे। न्यूज़ीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन किया जा चुका है। भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की अब उनकी कड़ी परीक्षा न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाजों के सामने होने वाली है। न्यूज़ीलैंड की टीम में कई विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज है जिनसे भारतीय गेंदबाजों का सामना होने वाला है। आइए जान लेते हैं उन पांच बल्लेबाज के बारे में जो भारतीय गेंदबाजों के सामने मुश्किल पैदा कर सकते हैं।


#5 कॉलिन मुनरो

collin munero

कॉलिन मुनरो न्यूजीलैंड टीम से खेलने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। जिनका चयन भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में किया गया है। कॉलिन मुनरो मैच के समय मध्य क्रम में बल्लेबाजी करते हैं जो आवश्यकता पड़ने पर लंबे-लंबे छक्के भी आसानी से लगाते हैं। कॉलिन मुनरो ने अभी तक खेले गए 46 अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मुकाबलों में 1068 रन बनाए हैं जिसमें 7 अर्धशतक सम्मिलित हैं। भले ही कॉलिन मुनरो ने कोई लंबी पारी न खेली हो, लेकिन आवश्यकता पड़ने पर इन्होंने अपनी टीम के लिए आवश्यक रन बनाए हैं।


1 / 3 NEXT
Published 20 Jan 2019, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...