भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कोरोना को लेकर जागरुक करने के लिए दिया खास संदेश 

photo- sportskeeda

कोरोनावायरस का असर क्रिकट पर साफ दिखाई दे रहा है। इस खतरनाक कोविड 19 के कारण ज्यादातर सीरीज या तो रद्द कर दी गई हैं या फिर पोस्टपोन कर दी गई हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स कुछ खाली समय बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी इन दिनों घर पर ही हैं।

कोरोनावायरस के कारण दक्षिण अफ्रीका और भारत की सीरीज भी स्थगित हो गई है और आईपीएल भी 15 अप्रैल पर पोस्टपोन किया गया है। ऐसे में क्रिकेटर्स को खाली समय व्यतीत करते हुए देखा जा रहा है। इसी बीच विराट कोहली की भी एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। यह वीडियो उन्होंने अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ बनाई है जिसमें वो कोरोनावायरस के बारे में जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:केविन पीटरसन पर भी चढ़ा भारत का रंग, हिंदी में कोरोना को लेकर किया ट्वीट

यह वीडियो विराट और अनुष्का ने अपने घर पर ही शूट किया है। वीडियो में विराट पहले कह रह हैं कि हमें पता है हम सब काफी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। जिसके बाद अनुष्का कहती हैं कि कोरोनावायरस रोकने का एक ही उपाय है एक साथ मिलकर इससे लड़ना। विराट और अनुष्का इसके बाद कहते हैं कि हर अपनी और दूसरे लोगों के सेफ्टी के लिए घर पर रह रहे हैं। वायरस आगे ना फैले इसके लिए आपको भी ऐसा करना चाहिए। सेल्फ आइसोलेशलन से खुद को और दूसरों को स्वस्थ रखें। घर पर रहें और स्वस्थ रहें।

इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन दिया है कि इस वक्त जरूरी है कि सरकार द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देश की रिस्पेक्ट की जाए और उन्हें फॉलो किया जाए। घर पर रहें, सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें।

विराट और अनुष्का की इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। साथ ही इसे दूसरों को जागरुक करने के लिए एक सकारात्मक कदम बताया जा रहा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now