Create

Hindi Cricket News: हर मैच को अपने आखिरी मैच की तरह खेलता हूं, हनुमा विहारी की बड़ी प्रतिक्रिया

हनुमा विहारी
हनुमा विहारी
akhilesh.tiwari19

वेस्टइंडीज के साथ हाल ही में संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में भारत की ओर से सबसे बढ़िया प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज हनुमा विहारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि किस तरह से खुद को सुरक्षित रखने की उनकी सोच उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करती है। हनुमा विहारी ने कहा है कि वह अपने हर मैच को इस तरह से खेलते हैं, जैसे वह उनका आखिरी मैच हो।

हनुमा विहारी ने अपनी इस सफलता पर कहा, "जाहिर तौर पर मैं बहुत खुश हूं कि मैंने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन मैं बिल्कुल क्लीन स्लेट के साथ इस दौरे पर गया था। मैंने एक समय पर एक ही टेस्ट मैच लेने का फैसला किया। मेरे लिए हर टेस्ट मैच मेरा आखिरी मैच होता है। यह मेरी मानसिकता को इस तरह से सेट करने में मदद करता है कि मेरे पास खोने को कुछ नहीं है और मैं उसी हिसाब से खेलता हूं।"

विहारी ने कहा, "अगर चेंज रूम को आप पर भरोसा है, तो फिर आपको कुछ और कहने की जरूरत नहीं होती है। निश्चित रुप से मुझे कप्तान विराट कोहली की ओर से यह अब तक की सबसे अच्छी तारीफ मिली है।" उन्होंने यह बात विराट कोहली द्वारा सीरीज के खत्म होने के बाद उनकी प्रशंसा करने को लेकर कही है।

यह भी पढ़ें: उन्मुक्त चंद ने हनुमा विहारी को लेकर दिया बड़ा बयान, दोनों ने साथ में जीता था अंडर-19 वर्ल्डकप

गौरतलब है कि बल्लेबाज हनुमा विहारी और गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर भारत ने वेस्टइंडीज को टेस्ट सीरीज में 2-0 के अंतर से हराया था। इस सीरीज में विहारी 289 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनकर उभरे थे। यही नहीं उन्होंने अभी तक कुल छह टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 456 रन बनाए हैं। इनमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...