Create

Hindi Cricket News: वेस्टइंडीज दौरे पर फ्लॉप रहने वाले केएल राहुल को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

वसीम जाफर और केएल राहुल
वसीम जाफर और केएल राहुल
akhilesh.tiwari19

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हाल ही में संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने चयनकर्ताओं समेत सभी को निराश करने का काम किया है। वह काफी बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उनसे इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं की जा रही थी। ऐसे में अब भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने केएल राहुल को लेकर बड़ा बयान दिया है।

वसीम जाफर ने कहा, "मैं केएल राहुल के इस प्रदर्शन से बेहद निराश हूं, क्योंकि उनमें काफी काबिलियत है और वह ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शतक बनाया है। उनके आउट होने के तरीके से मैं थोड़ा निराश हूं, क्योंकि वो कभी-कभी बेहद आसानी से आउट हो जाते हैं।"

यह भी पढ़ें: भारत दौरे से पहले क्विंटन डी कॉक ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को दी बड़ी चेतावनी

उन्होंने कहा है कि केएल राहुल इतने सक्षम हैं इसलिए उन्हें इतने ज्यादा मौके मिल रहे हैं। लोगों को भरोसा है कि वो अच्छा कर सकते हैं। वसीम जाफर ने कहा कि राहुल जिस तरीके से आउट होते हैं और जिस तरह से रन बनाने में असफल रहते हैं, उसे देख मुझे हैरानी होती है। गौरतलब है कि वसीम जाफर से पहले भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी केएल राहुल के इस निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर बयान दे चुके हैं।

केएल राहुल हाल ही में संपन्न हुए वेस्टइंडीज दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान कुल 101 रन ही बना सके थे। यही नहीं राहुल के इस प्रदर्शन के बाद टेस्ट क्रिकेट में उनकी ओपनिंग बल्लेबाजी पर भी खतरा मंडराने लगा है। राहुल ने सलामी बल्लेबाज के रूप में 36 मैचों की 33 पारियों में 36.82 के औसत से रन बनाए हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...