IND vs SA: भारत दौरे से पहले क्विंटन डी कॉक ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को दी बड़ी चेतावनी

क्विंटन डी कॉक
क्विंटन डी कॉक

दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे से पहले ही विकेटकीपर बल्लेबाज और नवनियुक्त कप्तान क्विंटन डी कॉक ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को चेतावनी दे दी है। उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों से कहा है कि आप खराब से खराब स्थिति का सामना करने के लिए पहले से ही तैयार रहें।

फाफ डू प्लेसी की गैरमौजूदगी में भारत दौरे के लिए टी20 टीम का कप्तान क्विंटन डी कॉक को बनाया गया है। उन्होंने घरेलू सरजमीं पर भारतीय टीम के प्रदर्शन को देखते हुए अपनी टीम को नसीहत दे दी है। डी कॉक ने कहा है कि अपनी तरफ से हम यह सुनिश्चित करने जा रहे हैं कि हम बदतर स्थिति के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि हमें वहां क्या मिलने वाला है। मुझे नहीं लगता कि टी20 में काफी स्पिन होगी, क्योंकि आईपीएल में वे काफी अच्छे विकेट तैयार करते हैं। इसके साथ ही क्विंटन डी कॉक ने यह भी कहा कि टेस्ट मैच की कहानी टी20 से बिल्कुल अलग होती है। हो सकता है कि हमें वहां पहले दिन से ही स्पिन देखने को मिले।

यह भी पढ़ें : भारत दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट और टी20 टीम का ऐलान

दक्षिण अफ्रीकी टीम को अपने पिछले भारत दौरे पर 0-3 से टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी थी। इस पर उन्होंने कहा है कि पिछली बार जब हम वहां गए थे तो खिलाड़ियों को उस तरह के विकेट की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी लेकिन इस बार पहले से ही यह बात हमारे ध्यान में है।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीकी टीम को टी20 सीरीज के बाद भारत के साथ अक्टूबर में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है, जिसका पहला मैच विशाखापट्टनम में होगा। वहीं टी20 सीरीज की शुरुआत 15 सितंबर से होगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now