Create
Notifications

AUS vs IND: स्टेडियम में भारतीय युवक ने ऑस्ट्रेलियाई युवती को किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

निरंजन
visit

दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी। हालांकि, खेल से अलावा दर्शकों के बीच से अनूठा नजारा देखने को मिला। दरअसल, मैच के दौरान एक भारतीय फैन्स ने एक ऑस्ट्रेलिया की फैन्स को घुटने में बैठकर अपने प्यार का इजहार किया, जिसमें दर्शकों का भी पूरा समर्थन देखने को मिला।

ये वाक्या तब घटित हुआ जब भारतीय टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी। दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे और कप्तान कोहली और श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे थे। तब दर्शकों के बीच भारतीय जर्सी पहने एक युवक ने ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहनी युवती से अपने प्यार का इजहार कर दिया। प्रतिक्रिया में युवती ने हाँ कहकर प्रस्ताव स्वीकार किया। इस दौरान फील्डिंग कर रहे ग्लेन मैक्सवेल ने भी तालियां बजाई।

भारत में क्रिकेट सर्वाधिक लोकप्रिय खेलों में से एक रहा है। दुनिया के किसी भी देश में क्रिकेट खेला जा रहा हो, भारतीय दर्शक अपनी उपस्थित जरूर दर्ज करवाते हैं। कोरोना महामारी के बीच लम्बे समय के बाद मैदान में दर्शकों की आने की अनुमति मिली है। ऐसे में भारतीय समर्थकों सिडनी में काफी संख्या में मौजूद थे।

रविवार को खेले गए सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से हरा दिया। मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और स्टीव स्मिथ (104) के शतक की बदौलत से 389/4 का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट खोकर 338 रन ही बना सकी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सर्वाधिक 89 रनों की पारी खेली। दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेविड वॉर्नर, मार्नस लेबुशेन, आरोन फिंच और ग्लेन मैक्सवेल ने अर्धशतक बनाए हैं।

इसके साथ ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की। गौरतलब है कि पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को 66 रनों से हार झेलनी पड़ी थी। सीरीज का अंतिम मुकाबला 2 दिसंबर को खेला जाएगा।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now