Create
Notifications

राशिद खान को मैच के दौरान भारतीय फैन ने दिया शादी में आने का न्योता, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वायरल वीडियो

राशिद खान
राशिद खान
Prakash Chand Joshi

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की एक सीरीज अभी भारत में खेली जा रही है। इस सीरीज के आखिरी मुकाबले में आयरलैंड ने अफगानिस्तान को सुपर ओवर में हरा दिया। हालांकि अफगानिस्तान ने सीरीज के शुरूआती दोनों मुकाबले अपने नाम किए थे जिसके कारण वो इस सीरीज को 2-1 से जीतने में सफल हुई है। इस सीरीज के आखिरी मुकाबले में अफगािस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था लेकिन फिर भी वो टीम को जीत नहीं दिल पाए। भले ही राशिद खान अपनी टीम को जीत दिला पाने में असफल रहे हो लेकिन फिर भी वो काफी वायरल हो रहे हैं। दरअसल, इन दिनों टिकटॉक पर एक राशिद खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक भारतीय फैन उन्हें अपनी बारात में चलने के लए कहता है।

ये भी पढ़े- आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अफगानिस्तान को हराया, राशिद खान का ऑलराउंड प्रदर्शन गया बेकार

राशिद खान का जो वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है उसे रोहित गुर्जर नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि है राशिद जब बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करने आते हैं तो उस दौरान एक व्यक्ति जोर से चिल्लाते हुए कहता है,'राशिद भाई आपको मेरी बारात में आना होगा। आप आओगे न।।।'। हालांकि राशिद खान ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया और उन्होंने पीछे देखा और वो हंसने लगे। इसके बाद वह व्यक्ति फिर कहता है 'नहीं आओगे तो मैं घोड़ी नहीं चढ़ूंगा।' जिस पर राशिद खान पीछे देखकर हंसने लगे।

बता दें, यह वीडियो इस सीरीज के दूसरे मैच का बताया जा रहा है। गौरतलब हो, अफगानिस्तान टीम अपने मुकाबले भारत में ही खेलती है और उनका घरेलू मैदान भारत में ही है।

राशिद खान आने वाले दिनों में एक बार फिर आईपीएल में अपना जलवा दिखाते आने वाले है। इस बार उन्हें डेविड वॉर्नर की कप्तानी में खेलना होगा क्योंकि केन विलियमसन की जगह वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान बनाया गया है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...