भारतीय खिलाड़ियों को फील्डिंग मेडल देने वाले कोच ने फिर जीता दिल, अपना अवार्ड खास शख्स को किया समर्पित

अपने पिता के साथ टी दिलीप (Photo Courtesy: Instagram/@T Dilip)
अपने पिता के साथ टी दिलीप (Photo Courtesy: Instagram/@T Dilip)

T Dilip Viral Video: भारतीय टीम ने 17 साल के लंबे इंताज के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दूसरी बार अपने नाम किया। भारत में फैंस अभी भी वर्ल्ड कप जीत की जश्न में डूबे हुए हैं। देश में मन रहे जश्न के बीच भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के फील्डिंग कोच टी दिलीप का एक खास वीडियो सामने आया जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है। फील्डिंग कोच टी दिलीप ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीत पर मिले मेडल को अपने पिता को समर्पित कर दिया है। टी दिलीप का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

टी दिलीप ने जीता सभी का दिल

भारतीय टीम के फील्डिंग कोच टी दिलीप ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में भारतीय टीम के फील्डिंग कोच टी दिलीप टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत को मिली जीत के बाद मिले मेडल को गले में पहने हुए नजर आ रहे हैं। उनके पिता दिलीप के इस मेडल को देखकर काफी खुश होते हैं। पिता को देख टी दिलीप तुरंत अपना मेडल निकालकर उन्हें पहना देते हैं। टी दिलीप द्वारा मेडल दिए जाने के बाद उनके पिता काफी इमोशनल नजर आते हैं। वह बेटे को देख काफी खुश होते हैं।

आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 से भारतीय टीम के फील्डिंग कोच टी दिलीप ने भारतीय ड्रेसिंग रूम में हर मैच के बाद बेस्ट फील्डिंग करने वाले खिलाड़ी को फील्डिंग मेडल देने की शुरुआत की। टी दिलीप द्वारा शुरू किया गया यह खास काम फैंस को भी काफी पसंद आया। वहीं इससे भारतीय खिलाड़ियों की फील्डिंग में भी काफी सुधार हुआ। टी20 वर्ल्ड कप 2024 फाइनल में जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने फील्डिंग मेडल जीता था। उन्होंने मुकाबले में मैच विनिंग डेविड मिलर का हैरतअंगेज कैच पकड़ा था।

टी दिलीप के कार्यकाल में भारतीय टीम की फील्डिंग में काफी सुधार हुआ है। भारत की फील्डिंग वर्ल्ड क्रिकेट में काफी अच्छी हो गई है। टी दिलीप ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ मैदान पर फील्डिंग में काफी मेहनत की है। गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप के समापन के बाद टी दिलीप के कार्यकाल का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया है।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now