Asia Cup 2023 के लिए श्रीलंका रवाना हुई भारतीय टीम, सामने आई तस्वीरें 

Neeraj
Photo Courtesy: Ravindra Jadeja instagram And Getty
Photo Courtesy: Ravindra Jadeja instagram And Getty

एशिया कप (Asia Cup 2023) का आगाज आज से पाकिस्तान और नेपाल (PAK vs NEP) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगा जो कि पाकिस्तान के मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) भी इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेने के लिए श्रीलंका रवाना हो चुकी है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बता दें कि एशिया कप का आयोजन हाइब्रिड मॉडल के तहत होगा। इसके तहत चार मैचों की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है, जबकि फाइनल समेत कुल नौ मैच श्रीलंका में खेले जायेंगे। टीम इंडिया अपने सभी मैच श्रीलंका में ही खेलेगी।

30 अगस्त की सुबह भारतीय टीम का स्क्वाड श्रीलंका के कोलंबों के लिए रवाना हुआ। युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की जिसमें कुलदीप यादव, सूर्यकुमार यादव और टीम के अन्य स्टाफ मेंबर्स फ्लाइट में नजर आ रहे हैं। वहीं, रविंद्र जडेजा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रीलंका के लिए उड़ान भरने से पहले एक तस्वीर शेयर की।

आप भी देखें यह तस्वीरें :

रविंद्र जडेजा की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
रविंद्र जडेजा की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

रोहित शर्मा एंड कंपनी टूर्नामेंट में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी जिसका सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों टीमें आखिरी बार 2022 टी20 वर्ल्ड कप में भिड़ी थीं जिसमें भारत ने चार विकेट से बाजी मारी थी। प्रमुख टूर्नामेंट के आगाज से पहले भारतीय टीम ने बेंगलुरु के अलुर में अपना ट्रेनिंग कैंप लगाया था और पांच दिनों तक सभी खिलाड़ियों ने जमकर मेहनत की। फैंस को अब पूरी टीम से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम :

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, प्रसिद्ध कृष्णा।

रिज़र्व खिलाड़ी : संजू सैमसन

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now