Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस के वो तीन खिलाड़ी जो बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.75K   //    Timeless

Enter caption

सभी टीमों के लिए ऑलराउंडर एक ऐसा विकल्प होता है जो कभी भी बल्ले और गेंद से दोनों से टीम की मदद कर सकता है, यानी दो खिलाड़ियों का काम सिर्फ एक खिलाड़ी द्वारा। ऑलराउंडर हमेशा ही उनके लिए मैच विनर साबित होते हैं और एक कप्तान अपनी अंतिम 11 में ज्यादा से ज्यादा ऑलराउंडर खिलाना चाहता है।

मुंबई इंडियंस पिछले वर्ष की उपविजेता और इस वर्ष की विजेता टीम की दावेदारों में से एक पर भी यही बात लागू होती है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी यही चाहते होंगे कि वह अपनी अंतिम 11 में कुछ ऐसे ऑलराउंडरर्स को खिलाएं जो कभी भी मैच का रुख पलट दें। वैसे तो मुंबई इंडियंस की टीम सितारों से सजी हुई है, लेकिन उसके ऑलराउंडर से उसकी एक अलग पहचान है आज हम इस लेख में मुंबई इंडियंस के उन्हीं तीन आलराउंडरर्स पर चर्चा करेंगे जो किसी भी मैच का रूख कभी भी पलट सकते हैं।

#1 किरोन पोलार्ड

कैरोन पोलार्ड अपने अनोखे अंदाज में जश्न मनाते हुए!

कैरेबियाई खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस के हरफनमौला ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड टी-20 लीग का एक जाना माना नाम है किरोन पोलार्ड विश्व की लगभग सभी टी-20 लीगों में खेलते हैं और अपने प्रदर्शन से सभी को अपना प्रशंसक बना लेते हैं, भारत में भी उनके करोड़ों प्रशंसक हैं। किरोन पोलार्ड एक उम्दा बल्लेबाज और गेंदबाज है उन्होंने अब तक 455 टी20 मैच की 411 पारियों में 150.07 की स्ट्राइक रेट से 8937 रन बनाए हैं साथ ही साथ शानदार गेंदबाजी कर 259 विकेट झटके हैं। पोलार्ड ने आईपीएल के सभी सीजनों में अच्छा प्रदर्शन किया है और हमें उम्मीद है कि वह इस बार भी अच्छा प्रदर्शन कर मुंबई इंडियंस को चौथी बार आईपीएल का विजेता बनाएंगे।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...