Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें टीम में रिटेन ना करने का दिल्ली कैपिटल्स को हो रहा होगा मलाल 

टॉप 5 / टॉप 10
32.33K   //    03 Apr 2019, 13:08 IST

 Image Courtesy: BCCI/IPLT20.com

दिल्ली कैपिटल्स अभी तक आईपीएल के फाइनल में पहुंचने में कामयाब नहीं रही है। दिल्ली के प्रशंसकों ने 2012 सीज़न के बाद से अपनी टीम को कभी भी प्लेऑफ में खेलते नहीं देखा।

लेकिन इस सीज़न में उनकी शुरुआत अच्छी रही है। हालांकि, टीम का अभी तक का प्रदर्शन संतोषजनक रहा है लेकिन आईपीएल नीलामी से पहले दिल्ली फ्रैंचाइज़ी ने टीम से रिलीज़ किये गए कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को रिटेन किया होता तो शायद यह टीम आज अंक-तालिका में सबसे ऊपर होती।

तो आइए ऐसे 3 दिग्गज खिलाड़ियों पर एक नज़र डालें जिन्हें टीम में रिटेन ना करने का मलाल दिल्ली टीम प्रबंधन को हो रहा होगा: 

#3. डेविड वॉर्नर

David Warner - Image Courtesy: BCCI/IPLT20.com

डेविड वॉर्नर ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपना नाम दिल्ली डेयरडेविल्स के ओर से खेलते हुए बनाया था, ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने 2012 के आईपीएल सीज़न में अपनी शानदार बल्लेबाजी से दिल्ली टीम को प्लेऑफ़ में पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी।

लेकिन 2013 सीज़न में उनका बल्ला रन बनाने में नाकाम रहा जिसके बाद दिल्ली टीम प्रबंधन ने अगले सीज़न के लिए उन्हें टीम से रिलीज़ कर दिया।

इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई स्टार खिलाड़ी को सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल किया और बाएं हाथ के बल्लेबाज ने पिछले कुछ वर्षों में फ्रेंचाइजी के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन किया है। एक साल के निलंबन के बाद वापसी कर रहे डेविड वॉर्नर में इस सीज़न में अभी तक खेले तीन मैचों में 127 की अविश्वसनीय औसत और 175.17 की स्ट्राइक रेट से शानदार 254 रन बनाये हैं जिनमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं।

आईपीएल सीज़न 2016 में अपनी टीम को आईपीएल चैंपियन बनाने में उन्होंने सूत्रधार की भूमिका निभाई थी।मौजूद सीज़न में भी वॉर्नर ज़बरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और टूर्नामेंट के अंत में ऑरेंज कप जीतने के प्रबल दावेदार हैं। तो ऐसे में दिल्ली टीम प्रबंधन को उन्हें टीम में रिटेन ना करने का मलाल निश्चित रूप से हो रहा होगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...