Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल 2019: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के हार के 3 मुख्य कारण

  • सनराइजर्स हैदराबाद की हार का सबसे बड़ा कारण राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन था
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 28 Apr 2019, 11:38 IST

इंडियन प्रीमियर लीग का 45वां मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। जिसमें मेजबान टीम राजस्थान रॉयल्स ने मेहमान सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया।

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 160 रन बनाए। 161 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 19.1 ओवरों में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया और जीत प्राप्त किया।

राजस्थान रॉयल्स ने यह मैच जीतकर 10 अंकों के साथ और -0.32 की रनरेट के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद अभी भी 10 अंकों के साथ और 0.56 की रनरेट के साथ चौथे स्थान पर मौजूद है।

Enter caption

राजस्थान रॉयल्स की जीत और सनराइजर्स हैदराबाद की हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2019 में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। चेन्नई सुपरकिंग्स 12 में से 8 मैच जीतकर 16 अंकों के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर है।

यूं तो सनराइजर्स हैदराबाद के हार के कई कारण हैं लेकिन आज हम सिर्फ 3 मुख्य कारणों के बारे में बात करने जा रहे हैं।

#3. अंतिम 5 ओवरों में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन:

Enter caption

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शुरुआती में ही केन विलियमसन के रूप में पहला विकेट खो दिया था लेकिन इसके बाद डेविड वॉर्नर और मनीष पांडे ने मिलकर 75 रनों की अच्छी साझेदारी की।

सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने 15 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 121 रन बना चुकी थी। लेकिन अंतिम 5 ओवरों में इस टीम ने 5 विकेट खो दिए और मात्र 39 रन ही बना सकी। 20वें ओवर में राशिद खान ने वरुण आरोन के खिलाफ अंतिम दो गेंदों पर 1 चौका और 1 छक्का लगाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

Advertisement

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 3 NEXT
Published 28 Apr 2019, 11:38 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit