Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की हार के तीन प्रमुख कारण

Ankit Pasbola
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
15 Apr 2019, 12:13 IST

Enद

इंडियन प्रीमियर लीग का 30वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में मेहमान दिल्ली ने मेजबान हैदराबाद को 39 रनों से हराया। इस जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाये, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद सिर्फ 116 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

अब बात करते हैं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की हार के तीन प्रमुख कारणों की:

#3 दिल्ली के गेंदबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन

Eवज

मेहमान दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 155 रनों का स्कोर बनाया। यह स्कोर सनराइजर्स हैदराबाद जैसी टीम के बल्लेबाजी के सामने कुछ कम ही चुनौतीपूर्ण था मगर दिल्ली के गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन कर मैच अपनी झोली में डाल दिया।

अब तक सनराइजर्स हैदराबाद की सलामी जोड़ी इस सत्र की सबसे सफल सलामी जोड़ी रही है। डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने उम्मीद के मुताबिक टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 9.5 ओवरों में 72 रन जोड़कर मैच अपने पक्ष में किया। मगर डेविड वॉर्नर (51) और जॉनी बेयरस्टो (41) के अलावा टीम का कोई अन्य बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी नहीं छू सका औऱ पूरी टीम 116 रनों पर ही ढेर हो गई।

हैदराबाद का मध्यक्रम बुरी तरह से लड़खड़ा गया। कीमो पॉल और क्रिस मोरिस की घातक गेंदबाजी ने हैदराबाद के मध्यक्रम को झकझोर के रख दिया। बाकी का बचा काम रबाडा ने पूरा किया। रबाडा ने 4 जबकि कीमो पॉल और क्रिस मोरिस ने 3-3 विकेट लिए। बाकी सभी गेंदबाज भी काफी किफायती रहे। कीमो पॉल को उनकी घातक गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।




1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...