COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 टीमें जो मौजूदा समय में काफी कमजोर नजर आ रही हैं

टॉप 5 / टॉप 10
13.64K   //    02 Dec 2018, 10:25 IST

Image result for virat kohli rcb

नवंबर के महीने में आईपीएल टीमों ने अपने खिलाड़ियों को रिटेन कर सूची जारी कर दी थी। साथ ही जो टीम के लिए अहम खिलाड़ी नहीं रहा उसे टीम से रिलीज कर दिया गया। अब प्रत्येक फ्रेंचाइजी के पास खिलाड़ियों की जो लिस्ट है उनके मुताबिक ही इंडियन प्रीमियर लीग नीलामी 2019 प्रक्रिया में कुछ और खिलाड़ियों को चुन कर सर्वश्रेष्ठ टीम कॉम्बिनेशन तैयार किया जाना है।

हालांकि कुछ टीमों ने महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को बनाए रखने का विकल्प चुना। जिनको साथ लेकर ही टीम बनाई जाएगी। वहीं कुछ फ्रेंचाइजियों ने अपनी टीम को फिर से बनाने के लिए काफी सारे प्लेयर को रिलीज कर दिया है।

ऐसे में कुछ टीमें कागजों पर काफी कमजोर लग रही है और टॉप लेवल पर अब ये टीमें कहीं भी टक्कर देते हुए दिखाई नहीं दे रही हैं। आइए आईपीएल की उन टीमों पर एक नजर डाली जाए जो खिलाड़ियों को रिटेन करने के लिहाज से काफी कमजोर टीम हैं।


# 3 दिल्ली डेयरडेविल्स


Related image

इंडियन प्रीमियर लीग के साल 2018 में एक और भयावह सीजन के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने उनके लोकल हीरो गौतम गंभीर, मोहम्मद शमी और ग्लेन मैक्सवेल जैसे बड़े नामों को रिलीज कर दिया है। दिल्ली ने अभिषेक शर्मा, शाहबाज नादीम और विजय शंकर के बदले सनराइजर्स हैदराबाद से शिखर धवन को रिप्लेस लिया है।

वहीं अब टीम में बरकार खिलाड़ियों का सेट एक अपेक्षाकृत अनुभवहीन साइड के तौर पर नजर आता है, जिसमें केवल शिखर धवन और अमित मिश्रा हैं, जिन्होंने आईपीएल के सभी सत्र खेले हैं। युवा जोश इस टीम में जरूर हो सकता है लेकिन अनुभव के मामले में दिल्ली की टीम काफी कमजोर देखी जा रही है।

खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, कॉलिन मुनरो, ऋषभ पंत, मंजोत कालरा, पृथ्वी शॉ, क्रिस मॉरिस, अमित मिश्रा, जयंत यादव, कागिसो रबादा, ट्रेंट बोल्ट, हर्षल पटेल, संदीप लामिचाने, आवेश खान, राहुल तेवतिया।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2019: 3 खिलाड़ी जिनको रिटेन कर फ्रैंचाइजियों ने चौंका दिया

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...