COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: वेस्टइंडीज के 3 धाकड़ खिलाडी जो इस आईपीएल में अपना डेब्यू करेंगे

Ankit Pasbola
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.83K   //    20 Mar 2019, 19:40 IST

Jamaica Tallawahs v Guyana Amazon

इसमें कोई संदेह नहीं है कि इंडियन प्रीमियर लीग इस समय दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टी 20 लीग है। आईपीएल दुनिया भर के क्रिकेटरों को एक शानदार मंच प्रदान करता है, यहां तक कि अज्ञात खिलाड़ी भी, अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए इस लीग का उपयोग कर सकते हैं। जेम्स फॉकनर, राशिद खान, हार्दिक पंड्या, मार्कस स्टोइनिस और मुजीब उर रहमान के उदाहरणों पर विचार करें। इन्होंने आईपीएल में अपने प्रदर्शन के आधार पर पूरे विश्वपटल पर नाम बनाया है। कई युवा खिलाड़ियों के लिए, आईपीएल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का भी एक शॉर्टकट रहा है।

क्रिकेट के सीमित प्रारूप में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की धाक देखने को मिलती है। वेस्टइंडीज के अधिकतर खिलाड़ी दुनिया भर की तमाम टी20 लीग खेलते हुए नजर आते हैं। इस बार भी आईपीएल में कुछ वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ी अपना पर्दापण करते हुए नजर आने वाले हैं।

हम बात करते हैं उन तीन वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के बारे में , जो इंडियन प्रीमियर लीग के 12 वें संस्करण में अपना डेब्यू करेंगे: -

#3 ओशेन थॉमस ( राजस्थान रॉयल्स )

ओशेन थॉमस

वेस्टइंडीज के दायें हाथ के तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस ने सीमित ओवरों में अपना अंतर्राष्ट्रीय पदार्पण भारत के खिलाफ किया था। अपनी तेज गति और शानदार गेंदबाजी से उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था। भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुई श्रृंखला में उन्होंने अपनी गति से सबको चौंका दिया था।

इंडियन प्रीमियर लीग के 12 वें संस्करण में ओशेन थॉमस को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीदा है। उन्हें 1.1 करोड़ रुपये में खरीदा गया। इससे पहले कैरेबियन प्रीमियर लीग में थॉमस का प्रदर्शन शानदार रहा था। 21 वर्षीय ओशेन थॉमस ने अपने घरेलू टी20 लीग में 10 मैचों में 17.6 की औसत से 18 विकेट अपने नाम दर्ज किये थे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं ।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...