Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 4 अनसोल्ड खिलाड़ी जो आगामी सीजन के स्टार खिलाड़ी बनकर उभर सकते थे

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:50 IST

D

आईपीएल 2019 शुरू होने में अब बस कुछ ही हफ्ते बाकी हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टूर्नामेंट के पहले मैच में 23 मार्च को एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में एक दूसरे के आमने-सामने होंगी।

पिछली आईपीएल नीलामियों के उलट इस बार समय से पहले नीलामी हुई। पहले आईपीएल फ्रेंचाइज़ियों की नजरें बिग बैश लीग और बांग्लादेश प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर होती थीं, 

जिसके बाद वह नीलामी में खिलाड़ियों को चुनते थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ।इसके परिणामस्वरूप, कुछ खिलाड़ी जिन्होंने इन टी-20 लीग्स में अच्छा प्रदर्शन किया था, आईपीएल नीलामी 2019 में अनसोल्ड रहे। 

यह खिलाड़ी टीमों के लिए ट्रम्प कार्ड साबित हो सकते थे,खासकर ऐसी स्थिति में जब उनके नियमित खिलाड़ी विश्व कप की तैयारियों के लिए अपने देश लौट जाते।

तो आइये एक नज़र डालते हैं उन चार खिलाड़यों पर 4 अनसोल्ड खिलाड़ी जो आईपीएल 2019 के स्टार खिलाड़ी बनकर उभर सकते थे:

#4. डार्सी शॉर्ट

Image result for d

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज़ हाल ही में संपन्न बिग बैश लीग में 53 की शानदार औसत और 140 की स्ट्राइक रेट के साथ लीग के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं। 

बल्ले के साथ-साथ उन्होंने गेंद के साथ भी अपनी उपयोगिता साबित की और टूर्नामेंट में 10 विकेट हासिल किये। इसके बाद भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे में उन्होंने टीम में वापसी की।

Advertisement

हालांकि, शॉर्ट को दिसम्बर में हुई आईपीएल नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला, जिसका एक कारण पिछले सीज़न में उनकी खराब फॉर्म हो सकता है। 

आईपीएल 2018 में उन्हें राजस्थान रॉयल्स द्वारा खरीदा गया था लेकिन 28 वर्षीय खिलाड़ी टीम प्रबंधन की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए। उस सीज़न में शॉर्ट ने सात आईपीएल मैचों में खेलते हुए केवल 115 रन बनाए और एक बार भी 50+ स्कोर नहीं बना सके।

लेकिन वर्तमान में उनकी फॉर्म को देख कर हम कह सकते हैं यदि उन्हें आगामी आईपीएल सीज़न में खेलने का मौका मिला होता तो वह स्टार खिलाड़ी बनकर उभर सकते थे। 


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 02 Mar 2019, 18:29 IST
Advertisement
Fetching more content...