COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 5 खिलाड़ी जिन पर कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मुकाबले के दौरान रहेगी सबकी नज़र

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.40K   //    27 Mar 2019, 12:06 IST

मैच जीतने के बाद रसेल और शुभमन गिल 

आईपीएल 2019 का छठा मुकाबला साल 2012 और 2014 की विजेता टीम कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अपने पहले मुकाबले में जीत के साथ आईपीएल 2019 में शुरुआत की, और जीत का सिलसिला जारी रखने की कोशिश करेंगे। अब तक इन दोनों टीमों के बीच आईपीएल में 23 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमे कोलकाता नाइटराइडर्स ने 15 और किंग्स एलेवेन पंजाब ने 8 मुकबलों में जीत दर्ज की है।

आईपीएल के दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 2018 की उप विजेता सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया था, जिसमें वेस्टइंडीज़ के आलराउंडर आंद्रे रसेल ने 19 गेंदों में 49 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2019 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार शुरुआत की और राजस्थान को 14 रनों से हराकर अंक तालिका में अपना खाता खोला।

आज इस लेख में हम उन पांच खिलाड़िओं की बात करेंगे, जिनपर आज के मुकाबले में सभी क्रिकेट प्रंशकों की नज़रें होंगी।

#5 सुनील नारेन (कोलकाता नाइट राइडर्स)

सुनील नारायण

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में वेस्ट इंडीज़ और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले सुनील नारेन इस सूची में पांचवे स्थान पर आते हैं।

सुनील नारेन साल 2012 से कोलकाता की टीम का एक एहम हिस्सा रहे है और गेंदबाज़ी में अपने दमदार प्रदर्शन के चलते टीम को दो आईपीएल खिताब जितवाने में सफल रहे हैं।

गेंदबाज़ी में अपना लोहा मनवाने के बाद इस वेस्ट इंडियन खिलाड़ी ने बल्लेबाज़ी में भी अपना जौहर दिखाया और साल 2018 के आईपीएल में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। सलामी बल्लेबाज़ के रूप में सुनील नारेन ने 16 मुकाबलों में 22 की औसत और 190 के स्ट्राइक रेट से 357 रन बनाए। रन बनाने के साथ साथ इस खिलाड़ी ने टीम के लिए कईं मुश्किल ओवर डाले और 17 विकेटें भी अपने नाम की।

सुनील नारेन ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसमे उन्होंने 279 रन बनाने के साथ-साथ 18 विकेटें भी अपने नाम की। लम्बे शॉट्स लगाने और मध्य ओवरों में विकेट लेने की असाधारण क्षमता उन्हें टीम का एक एहम सदस्य बनाती है।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...