Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Watch: एबी डीविलियर्स ने एक हाथ से जबरदस्त छक्का लगाकर किया हैरान, देखें वीडियो

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:47 IST

Enter caption

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स XI पंजाब को हराकर इस सीजन की अपनी चौथी जीत दर्ज की और प्ले ऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को भी जीवित रखा। आरसीबी की इस जीत में अहम भूमिका निभाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने, जिन्होंने 44 गेंदों में 7 छक्के और 3 चौकों की मदद से 82 रनों की नाबाद पारी खेली। इसी पारी के दम पर बैंगलोर ने 20 ओवर में 202 का स्कोर खड़ा किया।

डीविलियर्स ने मार्कस स्टोइनिस के साथ मिलकर आरसीबी की पारी को संभाला। हालांकि शुरुआत में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा, लेकिन वो अंत तक टिके रहे और यह सुनिश्चित किया कि टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाए। स्पिनर्स के खिलाफ सहज नहीं दिख रहे थे, लेकिन जैसे ही अंतिम 5 ओवर में तेज गेंदबाज आए, तो उन्होंने अपना आक्रमक अंदाज दिखाया और बड़े शॉट खेलने शुरु किए।

पारी के 19वें ओवर में मोहम्मद शमी ने एबी डीविलियर्स को एक बीमर गेंद डाली, जिससे एबी डीविलियर्स ने खुद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन इस बीच एक हाथ से उन्होंने 95 मीटर लंबा छक्का मार दिया, जिसे देखकर फैंस, कमेंटेटर और यहां तक कि मोहम्मद शमी भी हैरान रह गए। डीविलियर्स का यह छक्का इसलिए भी अनोखा था, क्योंकि उनकी नजर गेंद की जगह अपने आप को बचाने पर थी और फिर भी उन्होंने इतना शानदार छक्का लगाया।

डीविलियर्स को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया और अब आरसीबी के तीन मैच बाकी हैं। अगर उन्हें प्ले ऑफ में पहुंचना है, तो अपने बचे हुए सभी मुकाबलों को जीतना होगा और साथ ही में दूसरे मैचों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा। बैंगलोर को आने वाले मैचों में भी डीविलियर्स से इसी प्रकार के प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 25 Apr 2019, 10:42 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...