आईपीएल 2019: एबी डीविलियर्स ने अपनी और विराट कोहली की सफलता का राज बताया

Enter caption

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में लगातार मैच हारने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आखिरकर एक जीत नसीब हो ही गई। पंजाब XI इलेवन के खिलाफ खेले गए मैच में आरसीबी ने विराट कोहली और एबी डीविलियर्स की शानदार पारी की बदौलत आठ विकेट से जीत हासिल की। इस जीत ने टीम के खिलाड़ियों में फिर से उत्साह भर दिया। मैच के बाद आरसीबी के सभी खिलाड़ी खुश नजर आए। वहीं, कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ने अपनी सफलता का राज बताया है।

पंजाब के खिलाफ हुए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने 53 गेंदों पर 67 रनों का स्कोर किया, जिसमें आठ चौके शामिल थे। वहीं, दक्षिण अफ्रीका के एबी डीविलियर्स ने 38 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेली, जिसमें पांच चौके और दो छक्के शामिल थे। आईपीएल के शुरुआत से एक मैच न जीतने के बाद टूर्नामेंट में वापसी करके दोनों बहुत खुश थे। दोनों ने अपनी सफलता के रहस्य को सबके साथ एक इंटरव्यू के दौरान साझा किया।

जब विराट कोहली और एबी डीविलियर्स से उनकी सफलता का राज पूछा गया तो डीविलियर्स ने कुछ सेकंड चुप रहने के बाद "स्थिरता, संतुलन और एक अच्छी पत्नी एक अच्छा जीवन है" कहते हुए अपनी बात खत्म की। इसके बाद दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को देखकर मुसकुराए और गले लगा लिया। आईपीएल टी-20 के ट्विटर अकाउंड से डाले गए वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इसको लाखों लाइक और व्यूज मिल चुके हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सीजन की शुरुआत से लगातार छह मुकाबले गंवा चुकी थी। अगर वो एक और मैच गंवा देता तो इस एक रेकॉर्ड बना देता। पंजाब के खिलाफ मैच में जितना अच्छा प्रदर्शन बल्लेबाजों ने किया, उतना ही अच्छा प्रदर्शन गेंदबाजों ने भी किया। युजवेंद्र चहल और मोईन अली ने शानदार गेंदबाजी की।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now