Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 5 खिलाड़ी जिन पर दिल्ली कैपिटल्स VS चेन्नई सुपरकिंग्स के मुकाबले के दौरान रहेगी सबकी नज़र

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.88K   //    26 Mar 2019, 12:24 IST

दिल्ली कैपिटल्स के ऋषभ पंत 
दिल्ली कैपिटल्स के ऋषभ पंत 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12 वे संस्करण का पांचवा मुकाबला तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दिल्ली के फ़िरोज़ शाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला जीतने के बाद इस मुकाबले में फिर से जीतने के लिए उतरेंगी। अब तक इन दोनों टीमों के बीच 18 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमे चेन्नई ने 12 और दिल्ली ने 6 मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

आईपीएल 2019 के पहले मुकाबले में पूर्व चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेटों से हराया था, जिसमे टीम के स्पिन गेंदबाज़ों ने एहम योगदान दिया था और मुकाबले में 8 विकेटें निकली थी। दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ धमाकेदार शुरुआत की और मुंबई को 37 रनों से हराकर अंक तालिका में सबसे ऊपर पहुंची।

आज इस लेख में हम उन पांच खिलाड़िओं की बात करेंगे, जिनपर आज के मुकाबले में सभी क्रिकेट प्रंशकों की नज़रें होंगी।

#5 शेन वॉटसन (चेन्नई सुपर किंग्स)

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज़ शेन वॉटसन
चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज़ शेन वॉटसन

आईपीएल इतिहास के सबसे सफल विदेशी खिलाड़ी शेन वॉटसन इस सूची में पांचवे स्थान पर आते हैं। साल 2018 के आईपीएल फाइनल में उनकी शतकीय पारी ने चेन्नई को उसका तीसरा खिताब जितवाया था। चेन्नई के लिए शेन वाटसन ने साल 2018 के आईपीएल में 16 मुकाबले खेले, जिसमे उन्होंने 39.64 की औसत और 155 के स्ट्राइक रेट के साथ 555 रन बनाए। हालाँकि आरसीबी के खिलाफ पहले मुकाबले में शेन वाटसन कुछ ख़ासा कमाल करने में असफल रहे और बिना खाता खोले युजवेंद्र चहल का शिकार बने।

ऑस्ट्रेलिया का यह बल्लेबाज़ पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार फॉर्म में दिखा, जिसमे उन्होंने 12 मुकाबलों में 43 की औसत और 143 के स्ट्राइक रेट के साथ 412 रन बनाए। 4 अर्धशतकीय पारी खेलने के साथ-साथ वाटसन इस साल के पाकिस्तान सुपर लीग में सबसे ज़्यादा चौके (43) और सबसे ज़्यादा छक्के (22) लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में पहले और तीसरे स्थान पर रहे।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...