आईपीएल 2019: जब डेविड वॉर्नर की बेटी ने दिया अपने  पापा को प्यारा संदेश

Ankit
Eसजकवू

बुधवार को हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में मेजबान सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हराया। इस मैच में डेविड वॉर्नर को उनकी बेटी ने एक प्यारा सन्देश दिया। इस अनूठे लम्हे से आईपीएल की खूबसूरती और बढ़ गई।

दरअसल जब हैदराबाद की टीम फील्डिंग के लिए मैदान में जा रही थी तब डेविड वॉर्नर की बेटी, दर्शकों के बीच से एक सन्देश लिए हुए नजर आयी। वॉर्नर की बेटी के हाथ मे एक छोटा बोर्ड था जिस पर "गो डैडी" लिखा हुआ था। वह उस बोर्ड को अपने पापा को दिखा रही थी। अपनी बेटी का प्यार और समर्थन देखकर डेविड वॉर्नर भी मुस्कुरा दिए। यह देखकर टीम के साथी खिलाड़ी राशिद खान भी मुस्कुराने लगे।

इससे पहले टॉस जीतकर चेन्नई सुपरकिंग्स ने बल्लेबाजी का फैसला किया। धोनी की गैरमौजूदगी में सुरेश रैना ने टीम की अगुवाई की। फॉफ डूप्लेसी और शेन वॉटसन से टीम को अच्छी शुरुवात दी मगर अंतिम ओवरों में हैदराबाद की शानदार गेंदबाजी के कारण टीम 132 रन ही बना सकी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों ने खेल को एक तरफा बना दिया। डेविड वॉर्नर की बेटी की दुआएं उनके लिए अच्छी साबित हुई। वॉर्नर ने ताबड़तोड़ अर्धशतक लगया। उन्होंने 25 गेंदो पर 50 रनो की पारी खेली। उन्हें इस पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। हैदराबाद ने यह मैच 6 विकेट से जीता।

एक साल लंबे अंतर्राष्ट्रीय प्रतिबंध के बाद डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया की टीम में वापसी की है। उनको एरोन फिंच की कप्तानी वाली विश्व कप की टीम में चुना गया है। उन्होंने अब तक इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह अपने अब तक के प्रदर्शन से फॉर्म और फिटनेस की परीक्षाओं में सफल हुए हैं। बायें हाथ के बल्लेबाज वॉर्नर ने आईपीएल में अब तक 75 की औसत से 450 रन बनाए हैं।

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now