आईपीएल 2019: पहले मैच को लेकर चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ट्विटर पर हुई मज़ेदार बहस

चित्र: महेंद्र सिंह धोनी (बाएं) और विराट कोहली (दाएं)

आईपीएल की शुरुआत होने में अभी लगभग एक महीने का समय बाकी है और इस बीच आईपीएल के दो टीमें चेन्नई सुपरकिंग्स और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ट्वीटर पर कहा सुनी देखने को मिली। बताते चलें कि आईपीएल 2019 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 23 मार्च को रात आठ बजे चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है। इससे पहले ही दोनों टीमों के बीच ट्वीटर पर मजेदार बातचीत देखने को मिली है।

ट्वीटर पर राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ होने वाले आईपीएल के पहले मुकाबले से जुड़ी एक रोचक बात कही, जिसका जवाब चेन्नई सुपरकिंग्स ने उसी अंदाज में अपने ट्वीटर हैंडल पर दिया है। दोनों टीमों के बीच ट्वीटर पर हुई इस नोक-झोंक ने लोगों के बीच काफ़ी सुर्खियाँ बटोरी। राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि स्‍टार्टर के लिए मसालेदार साउथ इंडियन डर्बी है लेकिन हम मीठा सांबर पसंद करते हैं. यह ट्वीट ख़ासकर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए था जिसका जवाब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर यह लिखते हुए दिया, "लेकिन सांबर हमेशा पीले कलर का होता है।" यहां ध्यान देने योग्य बात यह है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के जर्सी का रन पीला है।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले साल आईपीएल ख़िताब अपने नाम करते हुए लीग मैचों में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले साल हुए आईपीएल सीज़न के 16 मैचों में 11 मैच जीतकर आईपीएल 2018 के फाइनल में प्रवेश किया था और फ़ाइनल मैच में भी चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को करारी शिकस्त दी थी। इन सभी रिकॉर्ड को मद्देनज़र रखते हुए कहा जा सकता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम मजबूत है।

वहीं विराट कोहली की टीम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर का रिकार्ड पिछले साल के आईपीएल सीज़न में अच्छा नहीं था। राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास अच्छे बैट्समैन होने के बावजूद टीम ने आईपीएल के सीज़न में सबको निराश किया है। बता दें कि राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास अभी तक आईपीएल सीज़न का कोई भी ख़िताब नहीं है। इस बार आईपीएल के 12वें सीज़न में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास सुनहरा मौका है और विराट कोहली की टीम को बेहतरीन प्रदर्शन करने की जरूरत है। दोनों टीमों के बीच का सीजन का पहला मुकाबला रोमांचक होगा इसकी संभावना ट्वीटर पर दोनों टीमों के बीच हुए नोक-झोंक से लगाई जा सकती है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now