Create

आईपीएल 2019 सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी को डेविड वॉर्नर के अंदर रनों की भूख नजर आती है

Enter caption

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने जिस तरह से बॉल टेंपरिंग के बाद वापसी की है, उसके लिए हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है। 12 महीनों के बैन के बाद मानसिक और तकनीकि रूप से डेविड ने खुद को जितना निखारा है, वो काबिल-ए-तारीफ है। कुछ ऐसा ही मानना ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी और सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी का भी है। वॉर्नर ने खेले चार आईपीएल मैचों में से तीन में शानदार प्रदर्शन किया है। वह 85, 69, 100 और 10 रन बनाकर 264 रनों के कुल स्कोर के साथ पर्पल कैप पाने की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं। टॉम मूडी ने कहा कि डेविड वॉर्नर की फॉर्म उनकी प्रतिबद्धता को दर्शा रही है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी टॉम मूडी ने कहा कि हमने देखा कि करियर में उन्हें क्या चीज सबसे अलग बनाती है। उन्हें बॉल टेंपरिंग मामले के बाद क्रिकेट से 12 महीने तक दूर रहना पड़ा। फिर भी वह छह महीने से अपनी जबरदस्त वापसी के लिए कड़ी मेहनत करके पसीना बहा रहे थे। वह तकनीकि तौर पर बेहद मजबूत हैं। यह बात इसलिए कह रहा हूं कि उन्होंने खुद को मानसिक रूप से भी तैयार किया था। उन्होंने पूरे उत्साह के साथ क्रिकेट में वापसी की है। उनके अंदर एक खत्म न होने वाली भूख नजर आती है, जिसे आप चाहकर भी रोक नहीं सकते हैं। वह काफी सकारात्मक मानसिकता के साथ क्रीज पर नजर आते हैं। डेविड वॉर्नर, स्टीव और कैमरून बैनक्राफ्ट ने बीते 12 महीनों में काफी कुछ परेशानियां झेली हैं। उन्हें मजबूत रहने की जरूरत है।

कोच टॉम मूडी ने कहा कि अभी तक हैदराबाद का शीर्ष क्रम काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है। इस वजह से मध्यक्रम को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी लेकिन जब जरूरत पड़ेगी तो मध्यक्रम को मजबूती से खड़ा रहना होगा। मुझे मध्यक्रम पर पूरी तरह से भरोसा है। वह चुनौतियां स्वीकार करने में डरेगा नहीं। मालूम हो कि सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को पराजित कर अब तक खेले चार मैचों में से तीन में जीत हासिल की है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment