Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिटल्स की रोमांचक जीत को लेकर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

FEATURED WRITER
न्यूज़
1.77K   //    21 Apr 2019, 10:14 IST

Enter caption

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2019 के 37वें मुकाबले में किंग्स XI पंजाब को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की। दिल्ली के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर और शिखर धवन ने अर्धशतक लगाया, तो गेंद के साथ संदीप लामिचाने ने बेहतरीन गेंदबाजी की, जिसके दम पर वो इस मैच को जीतने में कामयाब हुए। इससे पहले पंजाब ने क्रिस गेल के तूफानी अर्धशतक के दम पर 163-7 का स्कोर खड़ा किया। हालांकि अंत में यह स्कोर काफी नहीं था और दिल्ली ने इस सीजन की अपनी छठी जीत दर्ज की।

दिल्ली की रोमांचक जीत को लेकर ट्विटर पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली, आइए जानते हैं इस मैच के बाद किसने क्या कहा:

(शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी की। इस विकेट पर टीम के दो सबसे मुकम्मल बल्लेबाजों ने बिल्कुल सही एप्रोच दिखाया।)

(दिल्ली की टीम काफी खतरनाक नजर आ रही है। टीम के पास खतरनाक बल्लेबाज और गेंदबाज हैं, जोकि मैच का रुख बदल सकते हैं, जैसा हमने आज देखा। अब वो घर पर भी जीतने लगे हैं।)

(कगिसो रबाडा शुरुआत से बेहतरीन रहे हैं, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स को काफी खुश होना चाहिए, क्योंकि क्रिस गेल काफी खतरनाक नजर आ रहे थे।)

Advertisement

(शिखऱ धवन की बेहतरीन पारी और अय्यर ने भी काफी धैर्य दिखाया। क्रिस गेल को आउट करने के लिए कॉलिन इंग्रम द्वारा पकड़े गए कैच में बड़ा अंतर पैदा किया।)


(टीम जीत के करीब और रन रेट भी 7.2 का ही था, लेकिन ऋषभ पंत ने एक बार फिर खराब शॉट खेलकर अपने विकेट को गंवा दिया।)


(ऋषभ पंत में टैलंट हैं, लेकिन साथ में उनमें कुछ खामियां भी हैं। इसमें कुछ गलत नहीं है, हर एक में कुछ खामियां होती है। हालांकि आपको इसके ऊपर का करना चाहिए, लेकिन लगता नहीं पंत ऐसा कर रहे हैं।)

(ऋषभ पंत ने जो शॉट खेला, वो ही कारण है कि वो भारत की वर्ल्डकप टीम का हिस्सा नहीं है और यह सही भी है।)

(कई पूर्व खिलाड़ी ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप के लिए बैक कर रहे थे, लेकिन पिछले दो मैच देखने के बाद वो यह डिजर्व नहीं करते। अहम मौकों पर इतने खराब शॉट खेलना। पंत को सुधार करना होगा।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...