Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रैक्टिस सेशन में पहुंचे भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:12 IST

Enter caption

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री मंगलवार को अचानक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अभ्यास सत्र में पहुंच गए। बैंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी का प्रैक्टिस सेशन चल रहा था और इसी दौरान सुनील छेत्री ने वहां का दौरा किया और खिलाड़ियों से मुलाकात की।

सुनील छेत्री के वहां पहुंचने के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली ने सभी खिलाड़ियों ने उनका परिचय कराया और कहा कि ये हमारी नेशनल फुटबॉल टीम के कप्तान हैं। अगर आपको कुछ इनसे बातचीत करनी हो तो कर सकते हैं। वहीं सुनील छेत्री ने कहा कि वो आरसीबी के बहुत बड़े फैन हैं और सभी खिलाड़ियों को खेलते हुए देखना उन्हें काफी अच्छा लगता है।

कप्तान विराट कोहली ने सुनील छेत्री के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट की और लिखा कि आपके साथ कल काफी मजा आया।


सुनील छेत्री ने भी विराट कोहली का शुक्रिया अदा किया और उन्हें आईपीएल के लिए शुभकामनाएं दीं।


आपको बता दें कि सुनील छेत्री इंडियन सुपर लीग में बेंगलुरू एफसी के कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में हाल ही में बेंगलुरू ने आईएसएल का खिताब भी अपने नाम किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अभी तक एक बार भी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। ऐसे में एक बैंगलोर टीम के फुटबॉल लीग जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली भी क्रिकेट में आईपीएल का खिताब इस सीजन जरूर जीतना चाहेंगे।

आईपीएल के 12वें सीजन का पहला मैच 23 मार्च को गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होगा। दोनों ही टीमें आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक हैं और इसी वजह से इस सीजन के पहले ही मुकाबले के काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। अब देखना ये है कि आरसीबी की टीम क्या इस सीजन इस प्रतिष्ठित खिताब को अपने नाम कर पाती है या नहीं।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 20 Mar 2019, 19:33 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...