Create
Notifications

आईपीएल 2019: 16 मार्च से शुरू होगी चेन्नई सुपर किंग्स के पहले मैच की टिकट बिक्री

चेन्नई सुपर किंग्स
Rahul Pandey
visit

एमए चिदंबरम स्टेडियम में पिछले चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच 23 मार्च को होने वाले आईपीएल के 12वें सीज़न के शुरूआती मैच के लिए टिकटों की बिक्री 16 मार्च से शुरू होगी। टिकटों की कीमत 1300 रुपए से लेकर 6500 रुपए तक रखी गई है।

चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैचों की बुकिंग की बिक्री की जिम्मेदारी बुक माई शो पर होगी। ऑनलाइन बिक्री 16 मार्च को सुबह 11.30 बजे शुरू होगी और यह सभी टिकटों बिकने तक जारी रहेगी।

टिकटों की बिक्री के लिए नामित काउंटर तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन में 16 मार्च को सुबह 11.30 बजे खुलेंगे। टिकट बिक्री काउंटर दिन में 12.30 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच लंच ब्रेक के लिए बंद होंगे और फिर शाम 6 बजे तक काउंटर पर टिकेट बिक्री जारी रहेगी। इसके बाद के दिनों में, काउंटर सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे के बीच खुले रहेंगे और दोपहर 12:30 बजे से 2 बजे के बीच लंच ब्रेक के लिए बंद रहेंगे।

चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के शेष घरेलू मैचों के लिए टिकट बिक्री की जानकारी बाद की तारीखों में घोषित की जाएगी क्यूंकि बीसीसीआई ने अभी तक आईपीएल 2019 के पहले दो हफ्तों (23 मार्च से 07 अप्रैल) तक के ही कार्यक्रम की घोषणा की है। बोर्ड ने कहा था कि वह लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद आईपीएल के बाकी के कार्यक्रम जारी करेगा।

चेन्नई की टीम आईपीएल की सबसे कामयाब टीम है। तीन बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली ये टीम चार बार इस टूर्नामेंट में उपविजेता भी रही थी। यही वजह है कि इस टीम के प्रशंसकों में भी मैदान में अपने खिलाड़ियों को खेलते देखने की होड़ होती। ऐसे में अब प्रशंसकों को ज्यादा इंतज़ार नही करना होगा और वो अपने टिकट 16 मार्च से खरीद पाएंगे।

एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के इस उद्घाटन मैच के लिए आम जनता के लिए टिकट ऑनलाइन और नामित काउंटरों पर नीचे दिए गए विवरण के अनुसार बेचे जाएंगे:

टिकट बिक्री विवरण
टिकट बिक्री विवरण

16 मार्च 2019 को: टिकट बिक्री समय: सुबह 11:30 बजे से 12:30 बजे और दोपहर 2:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक

अगले दिन से: टिकट बिक्री समय: सुबह 10:00 बजे से 12:30 बजे और दोपहर 2:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक

• क्रेडिट और डेबिट कार्ड स्वीकार किए जाएंगे

टिकटों को उपलब्धता के आधार पर बेचा जाएगा और ऑनलाइन टिकट की बिक्री: www.chennaisuperkings.com और www.bookmyshow.com वेबसाइटों के माध्यम से होगी।

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now