Create
Notifications
Advertisement

आईपीएल 2019: किंग्स इलेवन पंजाब vs सनराइजर्स हैदराबाद मैच प्रीव्यू और सीधा प्रसारण कब और कहां देखें 

  • पिच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए मददगार हो सकती है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
प्रीव्यू
Modified 08 Apr 2019, 10:18 IST

Enter caption

आपकी टीम में मजबूत मध्यक्रम बल्लेबाजी हो या नहीं, लक्ष्य हासिल करने में टीमें इस आईपीएल में फेल हुई हैं। किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ भी पिछले मैचों में कुछ ऐसा ही हुआ है। सोमवार को दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। पिछले मैच में पंजाब की टीम चेन्नई के खिलाफ 161 रन का लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रही थी। दूसरी तरफ मुंबई के खिलाफ हैदराबाद की टीम मात्र 96 रन बनाकर सिमट गई थी। यह सभी के लिए चौंकाने वाली स्थिति थी।

अंक तालिका की बात की जाए तो दोनों टीमों के पास 3 जीत और 2 हार के आधार पर 6 पॉइंट हैं। मोहाली के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब के लिए दर्शकों का समर्थन रहेगा। हैदराबाद के नियमित कप्तान केन विलियमसन फिट नहीं हैं और ऐसे में कप्तानी में बदलाव से भी प्रदर्शन में असर पड़ता है। भुवनेश्वर कुमार पिछले मुकाबले में यह दबाव नहीं झेल पाए थे। पंजाब के लिए केएल राहुल और क्रिस गेल का बल्ला चलने पर विपक्षी टीम के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। हैदराबाद के डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं, इसके अलावा मोहम्मद नबी नई गेंद से बल्लेबाजों को परेशान करने में सक्षम हैं।

मोहाली में पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रह सकती है। पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय कहा जा सकता है। लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम अब तक 15 में से 4 बार ही जीत पाई है। ख़ास बात यह भी है कि बाद में बल्लेबाजी करने पर भी ओस की कोई भूमिका नहीं रहेगी। बाद में स्पिनरों को मदद मिलने की पूरी सम्भावना है।

सीधा प्रसारण कब और कहां देखें

मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स रात 8 जे से देख सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का प्रसारण होगा। मोबाइल पर आप हॉटस्टार एप्प पर सभी मैच देख सकते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Published 08 Apr 2019, 10:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit