Create

आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब की शानदार जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption

किंग्स XI पंजाब ने आईपीएल 2019 के अपने आखिरी मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया। इस जीत के साथ उनके 12 अंक हो गए और वो अंक तालिका में छठे स्थान पर रहे। हालांकि उन्हें निराशा होगी, क्योंकि नेट रनरेट खराब होने का खामियाजा चुकाना पड़ा, नहीं तो उनके पास प्लेऑफ में क्वालीफाई करने का पूरा मौका रहता।

इस मैच में केएल राहुल ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी और उन्होंने 36 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेली, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। पंजाब एक बार फिर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने से चूक गई।

किंग्स XI पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मैच के बाद जानिए ट्विटर पर किसने क्या कहा:

(केएल राहुल को इस तरह खेलते हुए देखकर मजा आ गया। काश इस सीजन में ऐसी कई पारियां और देख पाते।)

(लायंस का आखिरी मैच में दमदार प्रदर्शन। अच्छा लगा देखकर राहुल आज के मैच में चले, भारत के लिए यह अच्छी खबर है।)

(किंग्स XI पंजाब को आखिरी मैच जीतने के लिए बधाई और सीएसके के खिलाफ मिली जीत के साथ आईपीएल 2019 का अंत शानदार तरीके से किया। पंजाब के सभी फैंस को समर्थन देने के लिए शुक्रिया, आपको अगले साल देखते हैं।)

(टूर्नामेंट का अंत उस तरह नहीं हुआ, जैसा हम चाहते थे। मैं किंग्स XI पंजाब के सभी फैंस को समर्थन देने के लिए शुक्रिया। अगले साल हम और मजबूती के साथ वापसी करेंगे।)

(क्या निराशाजनक खबर है। उम्मीद करते हैं कि केदार सही है, लेकिन अगर वो गंभीर रूप से चोटिल हैं और वर्ल्डकप नहीं खेल पाएंगे, तो क्या नीतिश राणा को उनकी जगह लेकर जाया सकता है? हमें ऐसा कोई खिलाड़ी चाहिए, जो कुछ ओवर भी डाल पाए)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment