Create

मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ के बारे में सोचकर दबाव में नहीं है: क्रुणाल पांड्या

Enter caption

जैसे-जैसे इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण के मुकाबले प्लेऑफ की तरफ बढ़ रहे हैं, वैसे-वैसे रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। टूर्नामेंट की दो धाकड़ टीमें, चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। इसके बाद बाकी की टीमों में प्लेऑफ के लिए जंग चल रही है। मुंबई इंडियंस अंक तालिका में 12 में से पांच मुकाबले हारकर और सात मुकाबले जीतकर 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। अब गुरुवार को मुंबई का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होना है, जो 12 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर काबिज है। ऐसे में तीन बार की आईपीएल विजेता मुंबई टीम पर प्लेऑफ में पहुंचने का दबा माना जा रहा है। वहीं, टीम के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या का कहना है कि हम प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर दबाव में बिल्कुल भी नहीं हैं और न ही उसके बारे में सोच रहे हैं। हमारा सारा ध्यान अच्छे प्रदर्शन पर है।

12 मैच में आठ विकेट झटकने वाले गेंदबाज क्रुणाल पांड्या ने कहा कि यह सत्र हमारे लिए काफी अच्छा रहा है। 12 मैचों में सात जीत के साथ हमारे पास 14 अंक हैं। इससे टीम के खिलाड़ियों का मनोबल भी ऊंचा हुआ है। हम प्लेऑफ के करीब हैं। हमारे पास दो मुकाबले हैं, जो जीतकर हम प्लेऑफ में आसानी से पहुंच सकते हैं। मुझे लगता है कि टीम अभी प्लेऑफ या किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोच रही है। हम बस इन दोनों मैचों में अच्छा करने के कृतज्ञ हैं। फिर बाद में देखा जाएगा कि प्लेऑफ की क्या स्थिति बनती है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल में बल्ले से भी कमाल दिखाया है। उन्होंने 12 मैचों में कुल 167 रन बनाए हैं। वहीं, मुंबई इंडियंस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के बाद लीग के अपने आखिरी मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स से भिड़ेगी। यह दोनों ही मजबूत टीमें हैं, जो मुंबई के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment