COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद vs दिल्ली कैपिटल्स मैच प्रीव्यू, सीधा प्रसारण कब और कहां देखें

FEATURED WRITER
प्रीव्यू
154   //    14 Apr 2019, 14:28 IST

Enter caption

आईपीएल 2019 के 30वें मुकाबले में आज हैदराबाद में घरेलू टीम सनराइजर्स हैदराबाद का सामना शानदार फॉर्म में चल रही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला है। दिल्ली की टीम जहां इस मैच में लगातार दो मैच जीतकर आ रही है, तो हैदराबाद अपने पिछले दोनों मुकाबले हारकर आ रही हैं। यह मुकाबला रात 8 बजे से खेला जाएगा।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने सलामी बल्लेबाज और अपने गेंदबाजों पर काफी निर्भर करते हैं। भले ही डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने अबतक शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन टीम का मध्यक्रम अपनी जिम्मेदारी उठाने में नाकाम रहा है। इसका खामियाजा सनराइजर्स हैदराबाद ने चुकाया भी है। दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच में नियमित कप्तान केन विलियमसन की वापसी हो सकती है, जिससे टीम के मध्यक्रम को मजबूती मिलेगी। गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, राशिद खान जैसे गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा है और टीम एक बार फिर उनके ऊपर निर्भर करेगी।

दिल्ली कैपिटल्स की बात की जाए, तो टीम ने सही समय में फॉर्म में वापसी की है और वो काफी मजबूत नजर आ रही है। उन्होंने अपने पिछले दोनों मैच जीते हैं और सबसे खास बात रही है कि वो दोनों जीत घर के बाहर आई हैं। टीम में काफी संतुलित नजर आ रही है और शिखर धवन की फॉर्म में वापसी से दिल्ली के खिलाड़ियों के आत्मविश्वास में भी इजाफा होगा। हालांकि फिर भी उनका निचला क्रम उतना ज्यादा मजबूत नहीं है, जिसकी वजह से ऊपरी क्रम को ज्यादा जिम्मेदारी उठानी होगी।

हालांकि दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद का पलड़ा भारी है और इस सीजन में हुए दोनों टीमों के बीच मुकाबले में भी हैदराबाद ने ही जीत हासिल की थी। इसी वजह से सनराइजर्स हैदराबाद एक मैच और जीतकर एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे।

सीधा प्रसारण कब और कहां देखें

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स 1 हिंदी पर रात 8 बजे से देख सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का प्रसारण होगा। मोबाइल पर आप हॉटस्टार एप्प पर सभी मैच देख सकते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...