Create

आईपीएल 2019: राजस्थान रॉयल्स vs सनराइजर्स हैदराबाद मैच प्रीव्यू, सीधा प्रसारण कब और कहां देखें 

Ankit
Eवकको

आईपीएल का 45वां मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच जयपुर में खेला जायेगा। मेजबान राजस्थान रॉयल्स ने अब तक 4 मैच जीते हैं और अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक 5 मैच जीते हैं और अंक तालिका में चौथे स्थान पर बनी हुई है।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया और प्लेऑफ की सम्भावनाओं को बरकरार रखा है। टीम के जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और जोस बटलर जैसे मुख्य विदेशी खिलाड़ी अब विश्व कप के मद्देनजर आईपीएल नहीं खेल पायेंगे। एश्टन टर्नर को अब टीम में मौका मिल सकता है हालांकि टर्नर पिछले कुछ मैचों में शून्य पर आउट हुए हैं। अजिंक्य रहाणे ने पिछले कुछ मैचों में अच्छे रन बनाए हैं, वहीं युवा रियान पराग ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन इस आईपीएल में कुछ ठंडा कुछ गर्म रहा है। टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने कमाल का प्रदर्शन किया है। इनके अलावा पिछले मैच में मनीष पांडे भी रंग में दिखे थे। उन पर नम्बर तीन पर भरोसा जताया जा सकता है। पिछले मैच में गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और शाकिब अल हसन ने अच्छी गेंदबाजी की थी जबकि राशिद खान कुछ महंगे साबित हुए थे। जयपुर में होने वाले मुकाबले में दोनों ही टीमों को जीत की जरूरत है।

सीधा प्रसारण कब और कहां देखें :

मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स 1 हिंदी पर रात 8 बजे से देख सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का प्रसारण होगा। मोबाइल पर आप हॉटस्टार ऐप पर सभी मैच देख सकते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment