आईपीएल 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Enter caption

आईपीएल 2019 के 54वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को चार विकेट से हराया और पांचवीं जीत के साथ सीजन में अपने अभियान को समाप्त किया। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाये, जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आखिरी ओवर में 6 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। शिमरोन हेटमायर को 75 रनों की बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी की शुरुआत बेहद खराब रही और पहले तीन ओवर में ही पार्थिव पटेल (0), कप्तान विराट कोहली (16) और एबी डीविलियर्स (1) पवेलियन लौट गए थे। हालाँकि काफी समय बाद मैच खेल रहे शिमरोन हेटमायर ने गुरकीरत मान के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाई और टीम को मैच में जीत दिलाई, मैच के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई।

(खलील अहमद सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से एक शानदार गेंदबाज हैं)

(आरसीबी और हैदराबाद के बीच कहानी खत्म नहीं होगी, 2009 फाइनल में (उस समय डेक्कन चार्जर्स) हैदराबाद ने उन्हें हराया, 2012 में हैदराबाद ने आरसीबी को बाहर किया, 2016 में आरसीबी को हैदराबाद ने फाइनल में हराया, इस बार आरसीबी ने हैदराबाद को हरा दिया)

(हम सभी को पता था कि हम बाहर हो गए हैं लेकिन फिर भी टीम को सपोर्ट किया और जीत दर्ज करने में कामयाब रहे)

(कोहली और डीविलियर्स के आउट होने पर जीत नहीं दिख रही थी लेकिन हेटमायर और गुरकीरत ने बचा लिया)

(उमेश यादव को कोहली कह रहे हैं कि यह आपका रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ अंतिम सीजन है, जहाँ गेंद डालनी है डालो, अब आपको टीम में शामिल नहीं करेंगे)

(केन विलियमसन तीन आँख वाले रावण हैं)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma