Create

आईपीएल 2019: बॉल टेंपरिंग मामले के बाद डेविड वॉर्नर के साथ अलग व्यवहार नहीं हो रहा, संदीप शर्मा ने किया खुलासा

Enter caption

बॉल टेंपरिंग के मामले में एक साल क्रिकेट से दूर रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने आईपीएल में धमाकेदार वापसी की है। उन्होंने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ पहले ही मैच में तीन छक्के और नौ चौकों की मदद से 53 गेंदों पर ताबड़तोड़ 85 रन बनाए। हालांकि, हैदराबाद सनराइजर्स यह मुकाबला छह विकेट से हार गई थी लेकिन तब भी टीम में वॉर्नर के लौटने से एक खुशी की लहर है। टीम के खिलाड़ी संदीप शर्मा ने डेविड वॉर्नर को लेकर कहा कि उनके आने से टीम का मनोबल मजबूत हुआ है। बॉल टेंपरिंग के बाद हम उनके साथ अलग व्यवहार नहीं कर रहे हैं। हम उनके लिए जैसे पहले थे, वैसे ही अब भी हैं। मालूम हो कि बॉल टेंपरिंग की वजह से वॉर्नर पिछले साल आईपीएल टूर्नामेंट से भी बाहर रहे थे।

25 साल के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा 2018 में ही सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा बने। हालांकि, यह पहली बार है, जब उन्हें डेविड वॉर्नर के साथ खेलने का मौका मिल रहा है। संदीप ने कहा कि डेविड का टीम में आना शानदार रहा है। हर कोई जानता है कि वो कितने बेहतरीन खिलाड़ी हैं। ड्रेसिंग रूम में उनके होने से टीम खुद को और मजबूत समझने लगी है। उन्होंने केकेआर के खिलाफ मैच में धमाकेदार पारी खेलकर यह साबित कर दिया कि उन्हें सफेद गेंद की क्रिकेट का महान बल्लेबाज क्यों कहा जाता है। वॉर्नर के साथ जो हुआ उसके बारे में हम बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं। हम उनके साथ अलग व्यवहार नहीं कर रहे हैं।

Enter caption

पहले मैच में केकेआर से हारने के सवाल पर संदीप शर्मा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमने खराब क्रिकेट खेला था। पहले मैच में हमने अच्छा क्रिकेट खेला। आंद्रे रसेल बेहतरीन बल्लेबाज हैं, यह सब जानते हैं। उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की और मैच हमारे हाथ से छीन लिया। चीजें उस तरह से नहीं हो पाईं, जिस तरह से हम सोच रहे थे। पिछली गलतियों से हम सीखे हैं और आगे बेहतर करने की कोशिश करेंगे। टीम की गेंदबाजी को लेकर संदीप ने कहा कि जब आपके पास अच्छे गेंदबाज होते हैं तो आत्मविश्वास खुद-ब-खुद बढ़ जाता है। अच्छी बात है कि हमारे पास बेहतरीन गेंदबाज हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment