Create

 आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद vs कोलकाता नाइटराइडर्स मैच प्रीव्यू, सीधा प्रसारण कब और कहां देखें 

Ankit
Eवककक

आईपीएल का 38 वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हैदराबाद में खेला जाएगा। मेजबान हैदराबाद ने अब तक 8 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 4 जीते हैं । आठ अंको के साथ हैदराबाद अंक तालिका में 5 वें स्थान पर है जबकि कोलकाता ने 9 में से 4 मैच जीते हैं और वह 8 अंको के साथ छठे स्थान पर काबिज हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के पास डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो के रूप में सबसे सफल सलामी जोड़ी है। अब तक पूरा बल्लेबाजी क्रम इस जोड़ी पर निर्भर दिखा है। पिछले मुकाबले में हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराया था। राशिद खान हमेशा की ही तरह इस मैच में भी प्रभावी रहे थे। वह टीम के ब्रह्मास्त्र हैं जिन्हें कप्तान ने सही समय पर प्रयोग किया है। इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार भी पिछले मैच में किफायती रहे थे। कप्तान विलियमसन, यूसुफ पठान को अब जिम्मेदारी से खेलना होगा।

दूसरी ओर कोलकाता के लिए पिछले कुछ मैच सही नही रहे हैं। बैंगलोर के खिलाफ हुए पिछले मुकाबले में कोलकाता के गेंदबाजों ने खूब रन खर्चे। कुलदीप यादव ने 59 और प्रसिद्ध कृष्णा 52 रन खर्च किये। बल्लेबाजी में टीम आंद्रे रसेल पर आकर ठहर जाती है। रॉबिन उथप्पा पिछले मैच में रंग में नहीं दिखे। उनकी बल्लेबाजी में आत्मविश्वास की कमी साफ दिखाई दी। नीतिश राणा ने जुझारू प्रदर्शन किया जबकि शुभमन गिल मौके का फायदा नहीं उठा पाये हैं। आखिर कब तक आंद्रे रसेल टीम की नैया पार लगाते रहंगे टीम को इस विषय मे मंथन करने की जरूरत है।

सीधा प्रसारण कब और कहां देखें

मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स 1 हिंदी पर शाम 4 बजे से देख सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का प्रसारण होगा। मोबाइल पर आप हॉटस्टार एप्प पर सभी मैच देख सकते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment