Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद vs राजस्थान रॉयल्स मैच प्रीव्यू और सीधा प्रसारण कब और कहां देखें 

  • दोनों ही टीमें अंक तालिका में अपना खाता खोलना चाहेगी
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
प्रीव्यू
Modified 29 Mar 2019, 12:28 IST

Enter caption

आईपीएल में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर होने वाले मैच में दोनों टीमों को जीत की तलाश रहेगी। अब तक इन दोनों टीमों को पहले मुकाबले में पराजय का सामना करना पड़ा है।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए केन विलियमसन मैदान पर वापस लौट सकते हैं। उनके आने से टीम की ताकत बढ़ेगी। घरेलू मैदान और दर्शकों का भी हैदराबाद को फायदा मिलने की सम्भावना ज्यादा रहेगी। आईपीएल में ज्यादा सोचने का मौका मिलने से पहले ही अगले मुकाबले का समय आ जाता है। ऐसे में टीमों में खिलाड़ियों की अदला-बदली और अन्य चीजों के लिए भी तेजी से काम करना होता है।

हालांकि हैदराबाद और रॉयल्स के पहले मुकाबले एक जैसे दिखते हैं। दोनों टीमों ने विपक्षी टीमों पर दबाव बनाकर रखा लेकिन अंतिम क्षणों में पराजय का मुंह देखना पड़ा। रॉयल्स के लिए अंतिम ओवरों में विकेट गिरना और हैदराबाद के लिए अंतिम ओवरों में गेंदबाजों की पिटाई होना हार के मुख्य कारण रहे हैं।

मैच में जीत दर्ज कर अंक तालिका में खाता खोलना ही दोनों टीमों का लक्ष्य रहेगा। इसके लिए उम्दा बल्लेबाजी का प्रदर्शन भी काफी अहम होगा। डेविड वॉर्नर हैदराबाद के लिए पिछले मैच में शानदार खेल दिखा चुके हैं। राजस्थान के लिए जोस बटलर बेहतरीन फॉर्म में हैं। देखा जाए तो मुकाबला बराबरी का हो सकता है। विलियमसन के आने से हैदराबाद का पलड़ा थोड़ा भारी कहा जा सकता है। उनके टीम में शामिल या नहीं होने की जानकारी टॉस के समय ही आएगी। पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर बनाने वाली टीम की जीत के आसार ज्यादा रहने की सम्भावना है।

सीधा प्रसारण कब और कहां देखें

मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स शाम 8 बजे से देख सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का प्रसारण होगा। मोबाइल पर आप हॉटस्टार एप्प पर सभी मैच देख सकते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 29 Mar 2019, 12:28 IST
Advertisement
Fetching more content...