Create
Notifications

आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत और ऋषभ पंत की पारी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption
EXPERT COLUMNIST

(टीम की शानदार जीत। इशांत शर्मा और अमित मिश्रा ने बेहतरीन स्पेल डाला, ऋषभ पंत ने अपनी क्लास दिखाई। कोटला में आए क्राउड का शुक्रिया, जिन्होंने पूरे सीजन टीम का समर्थन किया।)

(पंत का प्रदर्शन इस साल घर पर अच्छा नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने अंत शानदार तरीके से की। घरेलू मैदान पर पहला अर्धशतक)

(दिल्ली कैपिटल्स ने दिल्ली मे आखिरी मैच में यादगार जीत दर्ज की। मुझे खुशी है जिस तरह से शुभमन गिल, रियान पराग और ऋषभ पंत खेल रहे हैं और अपनी टीम के लिए मैच खत्म करके आ रहे हैं।)

(दिल्ली के फैंस हर साल डेयरडेविल्स का समर्थन करने जाते हैं। हालांकि देखकर अच्छा लगा कि उन्हें कैपिटल्स की वजह से चीयर करने का मौका मिला।)

(रियान पराग जरूर है 17 साल के ही, लेकिन उनकी बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा है कि वो इस लेवल पर 17 साल से खेल रहे हैं।)

(जहां दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे बल्लेबाज रनों का पीछा करते हुए संघर्ष कर रहे थे, तो दूसरी तरफ ऋषभ पंत ने मौके का फायदा उठाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। राजस्थान रॉयल्स के पास बचाव करने के लिए ज्यादा रन नहीं थे, लेकिन ईश सोढ़ी, श्रेयस गोपाल और गौतम ने शानदार गेंदबाजी की।)

(अच्छा लगा देखकर ऋषभ पंत ने एक छोर संभालते हुए टीम को जीत दिलाई। उनके लिए यह अच्छी बात है और वो टीम को दूसरे स्थान पर लेकर गए।)

(राजस्थान रॉयल्स आप रियान पराग और श्रेयस गोपाल का अच्छा ध्यान रखें। उनके साथ संयम दिखाए और उनका आत्मविश्वास खत्म नहीं होना चाहिए। अगर उनको सही से इस्तेमाल किया गया, तो वो भारत के लिए जरूर खेलेंगे और काफी मैच जिताएंगे।)

(दिल्ली दूसरी टीमों को टूर्नामेंट से नॉकआउट कराने की आदत बना चुकी है। पिछले साल उन्होंने मुंबई इंडियंस को किया था और इस साल राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now