Create

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं, दिनेश कार्तिक की हुई आलोचना

Enter caption
मयंक मेहता

(आईपीएल 2019 में चौथी बार डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने 100 से ऊपर की साझेदारी की है। साथ में सभी गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। जीत हमेशा अच्छी लगती है।)

(पिछले सीजन में केकेआर के अच्छे प्रदर्शन में दिनेश कार्तिक का अहम योगदान था। हालांकि इस साल वो अपनी टीम को मुश्किल से नहीं निकाल पा रहे हैं। उनके बल्ले से इतने रन भी नहीं निकले हैं। )

(क्या कोलकाता नाइटराइडर्स आंद्रे रसेल को इतना समय दे रहे हैं कि वो टीम को अच्छे टोटल तक ले जा पाए। आज भी वो उनके बैटिंग ऑर्डर को सही से टाइम नहीं कर पाए)

(सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने पूरा दबदवा दिखाया। )

(कोलकाता नाइटराइडर्स का मध्यक्रम इस सीजन काफी दबाव में रहा है, लेकिन ज्यादा दिक्कत उनकी गेंदबाजी में हैं। केकेआर अपने गेंदबाजों पर काफी निर्भर करते हैं और उनके दम पर उन्होंने कम स्कोर वाले मैच भी जीते हैं। इस सीजन उनका विकेट लेने का औसत 46 रहा है, जोकि सबसे ज्यादा है।)

(दिनेश कार्तिक ने कप्तान के तौर पर काफी असफल रहे हैं, लेकिन आरसीबी की लगातार 6 हार और रसेल की पारियों ने उसको छुपा लिया। अगर यह सब नहीं हुआ होता, तो अबतक वो एक्सपोज हो चुके होते। दिनेश कार्तिक एक बल्लेबाज भी अपनी मदद नहीं कर पा रहे हैं।)

(दिनेश कार्तिक को केकेआर की कप्तानी से हटा दिया जाना चाहिए। टीम के फैन के तौर पर उनेक प्रदर्शन ने काफी निराश किया। उन्हें बैलेंस टीम चाहिए, पूरी टीम रसेल पर निर्भर करती है)

(खराब कप्तानी, एक अहम मुकाबले में आप 3 बदलाव कैसे कर सकते हैं। रॉबिन उथप्पा को इस मैच में आराम देना, इससे अच्छा वो शुभमन गिल को आराम दे सकते थे। काफी निराशाजनक फैसला लिया केकेआर और दिनेश कार्तिक ने।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...