आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस की करारी हार को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, रोहित शर्मा की हुई आलोचना

Enter caption

(कल उथप्पा और आज सूर्याकुमार यादव। राहुल और सरफराज पहले। कुछ पारियां टीम के प्रदर्शन पर नेगटिव प्रभाव छोड़ रही हैं। कभी आपका रन बनाने से ज्यादा आउट हो जाना बेहतर रहता है।)

(दो युवा खिलाड़ियों ने काफी प्रभावित किया। चाहर ने पिछले मैच में भी अच्छा किया था और आज भी। पराग की पारी भी काफी अहम थी और स्मिथ के साथ खेलते हुए उन्होंने काफी कुछ सीखा भी होगा।)

(रोहित शर्मा इस आईपीएल में, 9 पारियां, 228 रन और 25.33 की औसत। लेकिन वो कप्तान हैं और युवी को सिर्फ एड्स और प्रमोशन के लिए ही रखा हुआ ना?)

(राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तान बदलने का फैसला काम आया। उन्होंने कितनी आसानी से मुंबई इंडियंस को हरा दिया। मुंबई की यह राजस्थान के खिलाफ लगातार चौथी हार है।)

(राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर ने बीच के ओवरों में रनों की गति को कम किया, जोकि टर्निंग पॉइंट था। हालांकि रोहित की कप्तानी आज कुछ ज्यादा खास नहीं थी। जब आप छोटे लक्ष्य का बचाव करते हुए तो मुख्य गेंदबाजों का उपयोग पहले करना होता है और दबाव बनाना चाहिए।)

(रोहित शर्मा की बिना अर्धशतक लगाए लगातार 17वीं पारी। हालांकि उनकी टीम हर बार उन्हें बचा लेती है।)

(पहले महेंद्र सिंह धोनी और अब रहाणे, स्मिथ ने तीन सीजन में दो कप्तानों को रिप्लेस किया है)

(आप सूर्याकुमार यादव की जगह युवराज सिंह को मौका क्यों नहीं दे रहे हैं?)

(रोहित शर्मा को अपनी बल्लेबाजी में सुधार करना होगा। वो टीम के कप्तान हैं और उन्हें खुद एक उदाहरण पेश करना चाहिए। हर बार आप यह उम्मीद नहीं कर सकते कि दूसरे खिलाड़ी आपको मुश्किल से निकालेंगे।)

(मुंबई इंडियंस सूर्याकुमार यादव को बताइए कि वो टी20 क्रिकेट खेले, क्योंकि हमारे पास काफी बिग हिटर हैं, लेकिन हर मैच में हम हमारे गेंदबाजों पर ही निर्भर कर रहे हैं। इसके अलावा बेहरनडॉर्फ को भी शामिल करना चाहिए, वो पावरप्ले में विकेट ले सकते हैं)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now