आईपीएल 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की लगातार छठी हार के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

Enter caption

(ऐसा लग रहा है कि इस सीजन आरसीबी के लिए कुछ भी काम नहीं कर रहा है। उन्हें अपनी रणनीति बदलनी होगी औऱ अगले मैच से पहले कुछ अलग प्लान करना होगा। दूसरी तरफ दिल्ली की टीम के लिए शानदार जीत और कप्तान अय्यर बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं)

(आज जीतकर अच्छा लग रहा है। रबाडा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और अय्यर ने भी अच्छी पारी खेली। उम्मीद है कि हम अपनी गलतियों से सीखेंगे और उन्हें दोहराएंगे नहीं)

(भारत अगर स्मार्ट है, तो उन्हें वर्ल्ड कप के लिए विराट कोहली को आईपीएल से आराम देना चाहिए। इससे उन्हें बड़े इवेंट से पहले थोड़ा समय मिलेगा)

(मेरा सबसे बड़ा सवाल है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का फील्डिंग कोच कौन हैं?)

(पिछले 5 मैचों में आरसीबी ने दोनों पारियों में पाइट दिखाया, लेकिन आज के मैच में उन्होंने क्या दूसरी पारी से पहले ही हार मान ली है?)

(विश्व का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज होने के साथ कोहली में स्पोर्ट्समैनशिप स्पिरिट भी काफी बेहतर हैं। उन्हें पता है कि उनकी टीम लगभग मैच हार गई है, लेकिन फिर भी वो अपने गेंदबाजों का हौसला बढ़ा रहे हैं)

(अब समय आ गया है कि विराट कोहली को भी गौतम गभीर की तरह कप्तान छोड़ देनी चाहिए। उनके फैसलों की वजह से आरसीबी ने 6 मैच गंवा दिए हैं और हमेशा वो टीम की गेंदबाजी और फील्डिंग पर हार का जिम्मेदार ठहराते हैं)

(विराट कोहली को हमेशा आईपीएल इतिहास के सबसे असफल कप्तान के तौर पर याद किया जाएगा)

(विराट कोहली अब समय आ गया है कि आप आरसीबी की कप्तानी को छोड़ दें। यह टीम और आपके लिए भी अच्छा होगा। इसमें कुछ भी गलत नहीं हैं।)

(बीसीसीआई को वर्ल्डकप के लिए भारत का कप्तान भी बदलना होगा। कोहली की किस्मत बड़े टूर्नामेंट के लिए अच्छी नहीं है)

(विराट कोहली आप मेरा शहर छोड़कर चले जाइए। 6 मैच हारने के बाद भी आपको शर्म नहीं आई, आरसीबी आपमें हिम्मत नहीं है कि आप कोहली को टीम से बाहर निकाल पाए।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now